नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा करन सिंह ग्रोवर आज अपनी एक्टिंग स्किल्स और लुक्स से लाखों लोगों को दीवाना बना चुके हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब करन को हर ऑडिशन्स में रिजेक्शन का सामना करना पड़ता था। इस बात का खुलासा खुद करन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान एक्टर करन सिंह ग्रोवर ने अपने करियर के स्ट्रगल पर बात करते हुए बताया कि उन्होने पहली बार एक शेविंग जेल के कमर्शियल एड के लिए ऑडीशन दिया था, जिसमे उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: रेड बिकिनी में ऐसा दिखा Erica Fernandes का ग्लैमरस अवतार, देखें Maldives Vacations तस्वीरें

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🔱 Today for #3dev promotions Wearing @rajattangriofficial Styled by @rockystarofficial 😎 #undercoverbhagwan

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

आगे करन बताते हैं, 'मैं अपनी लाइफ में कई बार रिजेक्ट हुआ हूं, इंडस्ट्री में आना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था, जैसा कि मुझे याद है जब भी मैं टीवी सीरियल्स के ऑडिशन के लिए जाता था तो मुझे ये कह कर रिजेक्ट किया गया कि मेरा चेहरा काफी शार्प है, कहा जाता था कि मुझे मॉडलिंग में ट्राई करना चाहिए, जब मैं मॉडलिंग के लिए जाता था तो लोग कहते थे कि मेरा चेहरा बहुत सॉफ्ट है मुझे एक्टिंग में हाथ आज़माना चाहिए, और मुझे ऐसा लगता था कि मुझे कोई नहीं चाहता, इसी तरह मुझे पहला काम मिलने में काफी समय लगा'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🔱 And when you smile, the whole world stops and stares for a while... #throwbackthursday #awesomevacation #monkeybirthday

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

आपको बता दें कि इन दिनों करन सिंह स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' में मिस्टर ऋषभ बजाज की भूमिका निभा रहे हैं। करन सिंह ग्रोवर ने एकता कपूर के शो 'कितनी मस्त है जिंदगी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद सीरियल 'दिल मिल गए' से उन्हे खूब लोकप्रियता हासिल हुई।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Today for all print and media interviews for #3dev. Styled by @rockystarofficial 🤘🏽🔱

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

करन सिंह ने बिपाशा बासु स्टारर फिल्म 'अलोन' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसके बाद वे 'हेट स्टोरी 3' और '3 देव' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप