Move to Jagran APP

करण पटेल ने तोड़ी चुप्पी, कहा सेट पर नखरे दिखाने वाली खबर 'बकवास'

करण पटेल ने 'ये है मोहाब्बतें' के सेट पर नखरे दिखाने वाली खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ये एकदम बकवास खबर है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Wed, 07 Sep 2016 01:13 PM (IST)Updated: Wed, 07 Sep 2016 02:00 PM (IST)
करण पटेल  ने तोड़ी चुप्पी, कहा सेट पर नखरे दिखाने वाली खबर 'बकवास'

नई दिल्ली। धारावाहिक 'ये है मोहाब्बतें' में लीड रोल निभा रहे करण पटेल और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। खबरें आई थीं कि उनका और शो की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के बीच रिश्ते मधुर नही हैं तो अब खबर आ रही है कि वो शूटिंग के दौरान सेट पर वो काफी नखरे दिखाते हैं। इस खबर को बकवास बताते हुए करण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

prime article banner

देखिए, प्रियंका चोपड़ा ने मैगजीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

करण ने कहा,'ये खबरें बकवास हैं। मुझे नहीं पता ये सभी खबरें कहा से आती हैं।' दरअसल सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक प्रोड्क्शन टीम ने करण को टी-शर्ट पहने के लिए कहा जिसे पहनने से उन्होंने इंकार कर दिया। इतना ही नहीं करण बार बार प्रोडक्शन टीम से नई टी-शर्ट मंगवाने की डिमांड कर रहे थे जिसके चलते उनके को-स्टार्स को काफी निराशा महसूस हो रही थी।

अभिनेता जॉन अब्राहम के हाथ लगी ये बड़ी उपलब्धि

बता दें हाल ही में खबर आ रही थी कि किसी विवाद के चलते करण शो से अलविदा कह रहे हैं। हालांकि बाद में मामला ठंडे बस्ते में चला गया। तो करण से जुड़े कई विवाद खबरों का हिस्सा रहे हैं। ऐसे में ये खबर आना कोई नई बात नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.