Move to Jagran APP

करण और अंकिता का हुआ संगीत, कल करेंगे शादी

टीवी एक्टर करण पटेल और अंकिता भार्गव बस कुछ ही घंटों में हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं। टीवी की सबसे चर्चित जोड़ी बन चुके करण और अंकिता की कल संगीत सेरेमनी हो गई। ऑरेंज और ग्रीन कलर के लहंगे में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थी जबकि

By Monika SharmaEdited By: Published: Sat, 02 May 2015 03:21 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2015 03:50 PM (IST)
करण और अंकिता का हुआ संगीत, कल करेंगे शादी

मुंबई। टीवी एक्टर करण पटेल और अंकिता भार्गव बस कुछ ही घंटों में हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं। टीवी की सबसे चर्चित जोड़ी बन चुके करण और अंकिता की कल संगीत सेरेमनी हो गई।

loksabha election banner

करण और मैं अपने अतीत से उबर गए हैं - अंकिता भार्गव

ऑरेंज और ग्रीन कलर के लहंगे में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थी जबकि करण ब्लू कलर के जोधपुरी-वेस्टर्न सूट में काफी हैंडसम दिख रहे थे।

संगीत की रात सितारों से सजी दिखी और मीडिया से भी इसका जबरदस्त कवरेज किया। इस मौके पर टीवी और फिल्म जगत की कई हस्तियां पहुंची।

बॉलीवुड से जीतेंद्र और उनकी पत्नी शोभा, राकेश रोशन और उनकी उनकी पत्नी पिंकी रोशन, प्रेम चोपड़ा, सुप्रिया पाठक और उनकी बेटी सनाह कपूर और पूनम ढिल्लों पहुंची।

'नच बलिए' को होस्ट करेंगे टीवी के ये दो सितारे

टीवी जगत से इस सेरेमनी में हिस्सा लेने पहुंचे शब्बीर आहलूवालिया, दिव्यांका त्रिपाठी, अनीता हसनंदानी, राज सिंह अरोड़ा, पूजा गौर, किश्वर मर्चेंट, करण टैकर और क्रिस्टल डिसूजा जैसे सितारे।

आज करण और अंकिता की महंदी सेरेमनी होगी और कल यानि 3 मई को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की मुलाकात परिवारों के जरिए हुई थी। अंकिता के पिता अभय भार्गव टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में करण के ससुर का रोल कर रहे हैं।

अपने रिश्तों को लेकर झूठ बोल रहे हैं करण पटेल और काम्या पंजाबी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.