Move to Jagran APP

ऐसा क्या हुआ कि करण की पत्नी अंकिता ने याद दिला दिया उन्हें शादी का आठवां वचन

अंकिता ने दिव्यांका और विवेक को सपोर्ट करने के लिए अपने फैंस से ट्विटर पर गुजारिश भी की है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 19 Jun 2017 08:09 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jun 2017 08:09 PM (IST)
ऐसा क्या हुआ कि करण की पत्नी अंकिता ने याद दिला दिया उन्हें शादी का आठवां वचन
ऐसा क्या हुआ कि करण की पत्नी अंकिता ने याद दिला दिया उन्हें शादी का आठवां वचन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण पटेल और अंकिता भार्गव को लेकर हमेशा ही कयास लगाये जाते रहे हैं कि ये दोनों ही नच बलिये सीजन का हिस्सा बनेंगे, चूंकि दोनों ही सेलेब्रिटी हैं और काफी अच्छे डांसर भी। लेकिन ऐसा लगता है कि करण अब भी पूरी तरह शो से इस बात के लिए खुद को तैयार नहीं कर पाए हैं। 

loksabha election banner

जबकि अंकिता की काफी चाहत है कि वह शो का हिस्सा बनें। यही वजह है कि उन्होंने ट्विटर का सहारा लेकर करण से आग्रह किया है कि शादी का आठवां वचन निभाने का वक्त आ चुका है। दरअसल, हुआ यह कि करण की को-स्टार दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्विटर पर अंकिता को लिखा कि उन्हें और करण को नच बलिये का हिस्सा बनना चाहिए, खुद दिव्यांका भी शो का हिस्सा हैं। इसी के जवाब में अंकिता ने लिखा कि उनकी खुद भी यही चाहत है, उन्हें लगता है कि दोनों एक साथ इस जर्नी को बखूबी जी पाएंगे। ऐसे में अंकिता ने करण को आठवें वचन की याद दिला दी है। अब देखना यह है कि करण अंकिता की यह चाहत पूरी कर पाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की फैन थीं मॉम की जूनियर आर्टिस्ट, हुआ कुछ ऐसा कि रुक गई थी शूटिंग

बताते चलें कि करण ने नच बलिये का पिछला सीजन होस्ट जरूर किया था, लेकिन वह अब तक शो के प्रतिभागी नहीं बने हैं। जबकि समय-समय पर वह शो में दिव्यांका को सपोर्ट करने आते रहे हैं। अंकिता ने दिव्यांका और विवेक को सपोर्ट करने के लिए अपने फैंस से ट्विटर पर गुजारिश भी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.