अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करन कुंद्रा जल्द ही सोनी टीवी के शो ‘दिल ही तो है’ में नज़र आने वाले हैं. शो में उनका किरदार एक बिज़नेसमैन का है. उनके किरदार का नाम ऋत्विक नून है.

इस बारे में बात करते हुए करन कहते हैं कि उन्हें इस किरदार को निभाने में कोई खास परेशानी नहीं हुई. इसकी वजह यह है कि मैं खुद बिज़नेस वाले परिवार से संबंध रखता हूं. मेरे परिवार में लंबे समय से कारोबार से लोग जुड़े हैं और मैं खुद भी इसमें काफी दिलचस्पी लेता रहा हूं. इसलिए जब ऋत्विक का किरदार निभाने की बारी आयी तो मुझे तकलीफ नहीं हुई. शो में जो किरदार है, उससे मैं खुद को काफी रिलेट कर पाता हूं. हालांकि करन कहते हैं कि शो में उनके किरदार को और अधिक एंग्री मैन के रूप में खुद को दर्शाना है, लेकिन वह रियल लाइफ में उतने गुस्सैल नहीं हैं. वह खुश रहने वालों में से हैं. करन तो कहते हैं कि किसी भी गुस्से का इलाज सिर्फ एक किस है लेकिन परदे पर वह इस तरह का किरदार निभा कर खुश हैं. करन कहते हैं कि उनके परिवार वाले भी उन्हें इस अवतार में देख कर हैरान हैं. बता दें कि इससे पहले बरुण सोबती ने भी धारावाहिक ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में सीरियस और एंग्री बिज़नेसमैन का किरदार निभाया था. धारावाहिक ‘गीत हुई सबसे पराई’ में गुरमीत चौधरी ने भी गुस्सैल बिज़नेस टाइकून का किरदार निभाया है. छोटे परदे पर ऐसे किरदार हिट रहे हैं, ऐसे में देखना यह है कि इस शो में करन का यह लुक दर्शकों को पसंद आता है या नहीं.

करण लव गुरु नाम का शो भी होस्ट करते हैं . उस बारे में कहते हैं कि हमारा शो प्रेम कहानी है। आमतौर पर शो में महिला किरदारों को रोते-धोते दिखाते हैं। इस शो में वैसा देखने को नहीं मिलेगा। शो में पलक शर्मा का किरदार योगिता बिहानी निभा रही हैं. वह बहुत स्ट्रांग और आत्मनिर्भर लड़की है. वह जैसे को तैसा देने में यकीन रखती है और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाती है. करण ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री काफी बड़ी है। यहां काम करते हुए प्रोडक्शन की बारीकियों से वाकिफ हुआ हूं. मुझे नहीं लगता कि टीवी प्रोडक्शन से जुड़ सकूंगा, मगर अपने प्रोडक्शन हाउस को लेकर मेरी योजनाएं हैं और अक्टूबर-नवंबर से पंजाबी फिल्मों का निर्माण करूंगा.

यह भी पढ़ें: 'दस का दम' निकलते देख हुए ये बड़े बदलाव , सलमान का शो नहीं आया टॉप 10 में

Posted By: Manoj Khadilkar