Move to Jagran APP

Karan Kundrra और तेजस्वी के बीच आई दरार, एक्टर बोले- ‘मुझसे नहीं हो पा रहा...बाहर जाकर देखेंगे’

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुहब्बत इन दिनों एक बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रही है। करण और तजेस्वी की लव स्टोरी यहीं से शुरू हुई थी और लगता है यहीं खत्म हो जाएगी। बीते ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ख़ान ने करण की जमकर फटकार लगाई थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 Dec 2021 02:10 PM (IST)Updated: Thu, 16 Dec 2021 02:10 PM (IST)
Karan Kundrra और तेजस्वी के बीच आई दरार, एक्टर बोले- ‘मुझसे नहीं हो पा रहा...बाहर जाकर देखेंगे’
Photo Credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुहब्बत इन दिनों एक बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रही है। करण और तजेस्वी की लव स्टोरी यहीं से शुरू हुई थी और लगता है यहीं खत्म हो जाएगी। बीते ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ख़ान ने करण की जमकर फटकार लगाई थी उसके बाद से एक्टर और तेजस्वी के बीच एक दूरी देखी जा रही है जो अब खुलकर सामने आने लगी है।

loksabha election banner

हाल ही में एक टास्क खत्म होने के बाद तेजस्वी ने देवोलीना से निशांत और शमिता को लेकर कुछ बात कही जो शमिता को बिल्कुल पसंद नहीं आई है और इस बारे में उन्होंने करण से बात की तो तेजस्वी को अच्छा नहीं लगा और वो करण पर भड़क गईं। तेजस्वी का करण पर गुस्सा करना उन्हें बिल्कुल समझ नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस से साफ कहा कि उनसे ये सब हैंडल नहीं हो रहा है इसलिए वो ये लव स्टोरी बाहर जाकर देखेंगे। हालांकि रात तक दोनों के बीच फिर से सब नॉर्मल हुआ।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कल के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करण, शमिता और तेजस्वी इसी बारे में बात करती दिख रही हैं। शमिता करण से पूछती हैं कि तेजस्वी इतनी इन्सिक्योर क्यों है? करण उन्हें सफाई देते हैं, लेकिन तब तक वहां तेजस्वी और रश्मि आती हैं और करण शमिता बात करने बाहर चले जाते हैं। तेजस्वी दोनों के पीछे-पीछे बाहर जाती हैं लेकिन शमित, तेजस्वी के सामने करण से बात करने से मना कर देती हैं। इस बात का तेजस्वी को बुरा लग जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बाद में तेजस्वी बेडरूम में जाकर करण से कहती हैं आप लोग कोने में जाकर मुझसे छुपकर बात कर रहे हो तो करण जवाब देते हैं कि इसमें कुछ गलत नहीं है। करण कहते हैं कि शमिता के साथ उनका एक अच्छा रिलेशनशिप है वो उसे खराब नहीं करेंगे, ये सुनकर तेजस्वी करण को ताना मारती हैं वो फिर शमिता का रिलेशनशिप ही संभालें। इस पूरी बातचीत के बाद करण, तेजस्वी से कहते हैं ‘मुझसे नहीं हो रहा है बाहर जाकर देखेंगे..। मैं जो कुछ भी कर रहा है वो मेरे खिलाफ ही जा रहा है। अगर मैं बाकी लोगों से बात करता हूं तो दिक्कत होती है। अगर तुम्हें कुछ समझाता हूं तो दिक्कत होती है...अगर मैं अपने लिए खड़ा होता हूं तो भी दिक्कत होती है।’ हालांकि बाद में दोनों के बीच सब नॉर्मल हो जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.