Move to Jagran APP

अनुषा के बाद अब करण कुंद्रा ने तोड़ी ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी, बोले- 'पहले हमें तो पता चलने दो'

एमटीवी वीजे अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबर को लेकर चर्चा में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 09:12 AM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 09:12 AM (IST)
अनुषा के बाद अब करण कुंद्रा ने तोड़ी ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी,  बोले- 'पहले हमें तो पता चलने दो'
अनुषा के बाद अब करण कुंद्रा ने तोड़ी ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी, बोले- 'पहले हमें तो पता चलने दो'

नई दिल्ली, जेएनएन। एमटीवी वीजे अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबर को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले अनुषा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी अब करण ने भी इन खबरों पर रिएक्शन दिया है। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए करण ने कहा, ‘सबसे पहली बात तो ये कि मैं और अनुषा साथ नहीं रहते हैं। हम कभी-कभी ही साथ रहते हैं वरना हम अपने-अपने घर में रहते हैं। लॉकडाउन अनाउंस होने से पहले ही मैं हरियाणा से मुंबई आया था। मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से किसी की भी जिंदगी में रिस्क में आए इसलिए मैंने घर पर रहने की ही फैसला किया’।

loksabha election banner

‘हम लोग अलग-अलग रह रहे हैं इसलिए लोगों ने ये अंदाज़ा लगा लिया कि हम अलग हो गए हैं हमारा ब्रेकअप हो गया है। मैं आपको बता दूं कि हमारा ब्रेकअप नहीं हुआ है हम अब भी साथ हैं’। ये पूंछे जाने पर कि आपने पहले इन खबरों पर कोई रिएक्शन क्यों नहीं दिया? करण ने कहा, ‘मुझे इन अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता लेकिन अनुषा को पड़ता है वो मुझसे ज्यादा भावुक है उसी ने मुझे ब्रेकअप की खबरों के बारे में बताया। अरे भाई पहले हमें तो पता चलने दो कि हमारा ब्रेकअप हो गया है’।

अनुषा ने अपने पोस्ट में क्या लिखा था?

'मैं इस बात से हैरान हूं कि जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी महामारी से परेशान है। तब आप किसी की पर्सनल लाइफ को लेकर खिल्ली उड़ाते हो। किसी को लेकर आप कुछ भी बोलते हो। मुझे उम्मीद है कि आपके पास जिंदगी जीनी के नए तरीके होंगे। आप मेरे दोस्त नहीं हैं, लेकिन सवाल यहां यह उठता है कि क्या आप किसी के भी दोस्त हैं? या सिर्फ खुद के ही बारे में सोचते हैं। उम्मीद करती हूं आप शांति ढ़ूंढ पाएंगे।' इसके साथ ही अनुषा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुद्रां के साथ ब्रेकअप को लेकर लिखा 'मेरे और करण के बीच सब कुछ ठीक है। ऐसे कुछ नहीं हुआ है जैसी खबरें मीडिया में चल रही हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.