अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क अभी निर्माणाधीन हैं. जाह्नवी इस फिल्म से ही अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं, जिन्होंने करण जौहर के प्रोडक्शन हॉउस के लिए फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां की दोनों कड़ियों का निर्देशन किया है.

इन दिनों वह कलर्स के शो डांस दीवाने में जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह शशांक का पहला रियलिटी शो है. जाहिर है, करण से उन्होंने ढेर सारे टिप्स लिए ही होंगे. तभी तो जिस तरह से हमने करण को लगातार टीवी रियलिटी शो में अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाते देखा है. शशांक भी बिल्कुल उनके ही नक़्शे कदम पर चल रहे हैं. तभी तो शो के शुरुआती एपिसोड से ही वह डांस करते नजर आ रहे हैं. दर्शक उन्हें आने वाले एपिसोड में कोई सामान्य डांसिंग स्टाइल में नहीं बल्कि कठिन डांस फॉर्म बेली डांस करते देखेंगे. जी हां, शशांक शो में हिस्सा लेने वाली एक महिला प्रतिभागी मनीषा के साथ मराठी सांग ‘वाजले की बारा...’ पर परफॉर्म करते नजर आयेंगे. हुआ यह कि जब उन्होंने मनीषा को इतने बेहतरीन तरीके से परफॉर्म करते देखा तो उनकी भी चाहत हुई कि वह भी जाकर इस डांस फॉर्म को ट्राई करें. उन्होंने बिना समय गवाएं तुरंत स्टेज पर एंट्री ली और डांस करने लगे. शो की दूसरी जज माधुरी दीक्षित ने तुरंत इस पर कम्प्लिमेंट्स की बारिश कर दी तो कहा जा सकता है कि उनके स्टूडेंट सिर्फ फिल्म मेकिंग में ही नहीं छोटे परदे पर भी बिल्कुल अपने गुरु को फॉलो कर रहे हैं. 

दरअसल टीवी पर एक नया डांस शो शुरू होने जा रहा है, डांस दीवाने. कलर्स पर डांस दीवाने का प्रसारण 2 जून से हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे होगा.इस शो में माधुरी दीक्षित जज होंगी. शो आम लोगों के लिए होगा, जिसमें अलग अलग उम्र के लोग अपने डांस का हुनर दिखायेंगे. कंटेस्टेंट को 13 , 35 और उससे ऊपर की उम्र की कैटेगरी में बांटा जाएगा। हर उम्र के सेक्शन से तीन तीन बेस्ट कंटेस्टेंट फाइनल में जगह बनायेंगे। शो के पहले एपिसोड में माधुरी दीक्षित भी परफार्म करेंगी और इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। देश भर में इस शो के लिए तीन मई से ऑडिशन शुरू हुए और माधुरी ने कंटेस्टेंट चुने.  

यह भी पढ़ें: एक और क्रिकेट-बॉलीवुड कनेक्शन: राहुल के बारे में ऐसा है निधि का नज़रिया

Posted By: Manoj Khadilkar