Move to Jagran APP

Indian Idol 12 के सेट पर करण जौहर की आंखें हुईं नम, मां के संदेश ने किया भावुक

हाल ही में शो में फिल्म निर्माता- निर्देशक करण जौहर पहुंचे। करण जौहर ने इंडियन आइडल के सेट पर चार चांद लगा दिए। लेकिन इस दौरान ऐसा समय भी आया जब करण जौहर की आंखें नम हो गईं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 07 Aug 2021 11:16 PM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 07:11 AM (IST)
Indian Idol 12 के सेट पर करण जौहर की आंखें हुईं नम, मां के संदेश ने किया भावुक
मां हीरू जौहर के साथ करण जौहर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का चर्चित रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' जल्दी ही अपने अंतिम पड़ाव की ओर पहुंचने वाला है। शो में स्पेशल गेस्ट बनकर फिल्म जगत से कई लोग आते हैं। हाल ही में शो में फिल्म निर्माता- निर्देशक करण जौहर पहुंचे। करण जौहर ने इंडियन आइडल के सेट पर चार चांद लगा दिए। लेकिन इस दौरान ऐसा समय भी आया जब करण जौहर की आंखें नम हो गईं।

loksabha election banner

दरअसल इंडियन आइडल के सेट पर करण जौहर के लिए उनकी मां ने एक संदेश भेजा। ये संदेश सुनकर करण जौहर भावुक हो गए। इस संदेश में करण जौहर की मां हीरू जौहर ने अपने बेटे की जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने कई सितारों को स्टार्स और कई निर्देशकों को बनाया है। उन्होंने कहा कि वो करण को बेटे के रूप में पाकर खुद को बेहद खुशकिस्मत मानती हैं। मां का ये संदेश सुनकर करण की आंखों से भी आंसू निकल आए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसका एक प्रोमो सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया गया है। जिसमें करण जौहर की मां कह रही हैं, 'जब करण छोटा था तो बहुत ही शर्मिला था। मैंने उसे बोर्डिंग स्कूल भेजा लेकिन वो तीसरे दिन ही वापस आ गया। एक दिन उसने मुझसे कहा कि वो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहता है। मैंने करण से पूछा कि वो क्या बनना चाहता है तो उसने कहा कि उसे निर्देशक बनना है। मैं अपनी कुर्सी से गिरने वाली थी।'

आगे हीरू जौहर कहती हैं, 'मैंने उससे पूछा- तुम्हें डायरेक्टर क्यों बनना है? तुम्हारे पिता यश जौहर एक निर्माता हैं। तो उसने कहा कि मुझे आदि चोपड़ा मिला और उसने कहा है कि मैं उसे असिस्ट करूं। मैं बहुत ही गर्व महसूस करती हूं करण पर, उसने ना सिर्फ अपने पिता के गुजर जाने के बाद धर्मा प्रोडक्शंस को एक नई ऊंचाई दी बल्कि उसने इतनी अच्छी फिल्में बनाईं। उसने डायरेक्टर्स और स्टार्स बनाए। करण ने हर क्षेत्र में सफलता हासिल की है। मुझे गर्व है कि मुझे यश जौहर जैसे पति मिले और करण जैसा बेटा मिला। उसकी वजह से मुझे यश और रूही भी मिले। एक इंसान इससे ज्यादा क्या चाहता है।'

मां की इन बातों को सुनकर करण जौहर की आंखों से आंसू निकल आए। करण काफी भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि, 'मैं अपनी मां से खुद के बारे में कुछ सुनता हूं तो भावुक हो जाता हूं। कहते हैं जब आपके पैरेंट्स आपसे दूर चले जाते हैं तो आपको एक भगवान मिल जाते हैं। मैं अपने पापा से यही प्रार्थना करता हूं  कि वो हम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें।' बता दें कि इंडियन आइडल का फिनाले 15 अगस्त को प्रसारित होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.