Move to Jagran APP

एक साल बाद करण जौहर ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, ‘मेरी मां के ऊपर इसका बहुत असर पड़ता था'

फेमस फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसरकरण जौहर इस हफ्ते सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में मेहमान बनकर आए। यहां करण ने अरुणिता मोहम्मद दानिश और पवनदीप को धर्माप्रोडक्शन में गाने का ऑफर भी दे डाला और बाकी बचे कंटेस्टेंट्स की खूब सराहना की।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 08:48 AM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 08:48 AM (IST)
एक साल बाद करण जौहर ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, ‘मेरी मां के ऊपर इसका बहुत असर पड़ता था'
Photo Credit - Sony TV Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर इस हफ्ते सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में मेहमान बनकर आए। यहां करण ने अरुणिता, मोहम्मद दानिश और पवनदीप को धर्मा प्रोडक्शन में गाने का ऑफर भी दे डाला और बाकी बचे कंटेस्टेंट्स की खूब सराहना की। इस दौरान एक कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया की तारीफ करते हुए करण जौहर ने पहली बार ट्रोलिंग पर भी चुप्पी तोड़ी। करण ने कहा कि वो कुछ भी करें लोग उन्हें ट्रोल करते ही हैं, इन सब चीज़ों से फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

loksabha election banner

दरअसल, इस हफ्ते शनमुखप्रिया ने सैफ और करीना की फिल्म ‘कुर्बान’ का टाइटल सॉन्ग गाया। शनमुखप्रिया के गाने से करण बहुत इम्प्रेस हुए और उन्हें कंटेस्टेंट को आग कहा। इसके बाद करण ने कहा, ‘मैं जानता हूं पिछले कुछ टाइम से आपकी जिंदगी में ऑनलाइन पागलपन हो रहा है इसपर मैं आपसे कुछ कहना चाहता हूं। पिछले कुछ सालों से जो भी मैं करता हूं मैं दिल से करता हूं, फिर चाहें मैं कोई शो जज करूं, कोई शो होस्ट करूं, या मैं इंडस्ट्री का हिस्सा अपनी तरह से बनूं। मैं जैसे चाहता हूं वैसे कपड़े पहनता हूं, जैसे चाहूं वैसे पोज़ देता हूं, लेकिन एक पूरी दुनिया है जिसने मेरे बारे में राय बना ली है। मैं हर सुबह उठता था और मुझे ऑनलाइन गालियां पढ़ने को मिलती थीं। पिछले साल तो ये बहुत बुरा हो गया, जब मैं ट्रोल हुआ’। इसके बाद करण ने शनमुखप्रिया की मां को समझाते हुए कहा, ‘मेरी भी मां घर पर हैं उन पर इन सब चीज़ों का बहुत असर पड़ता था, आप बिल्कुल अफेक्ट मत होइएगा क्योंकि आपके घर में एक रॉकस्टार है ये भारत की बेटी है’।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर को नेपोटिज़्म को प्रमोट करने की वजह से बहुत ट्रोल किया गया था। इस दौरान करण ने कुछ महीनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी भी बना ली थी। डायरेक्टर कई महीनों बाद सोशल मीडिया पर वापस आए थे। अब वर्क फ्रंट की बात करें तो करण इस वक्त 'बिग बॉस ओटीटी' होस्ट करते दिख रहे हैं। जो वूट सलेक्ट पर स्ट्रीम हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.