अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफ़र तय करने की ख़्वाहिश हर टीवी एक्टर की होती है। करन टैकर भी ऐसे एक्टर हैं, जो आंखों में सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने का सपना देख रहे थे। उनके इस सपने को परवाज़ दी करण जौहर ने, लेकिन ये सपना फिलहाल सपना ही है।

एक हजारों में मेरी बहना है फेम करन टैकर को लेकर पिछले दिनों यह खबर आ रही थी कि वे करण जौहर के साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं, लेकिन करन ने उन अटकलों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है।करन ने बताया है कि हां, यह सच है कि फिल्म को लेकर बातचीत चल रही थी, लेकिन अब फिल्म नहीं बन रही है। हालांकि करन ने अपने विकल्प खुले रखे हैं और मौक़ा मिलने पर सिल्वर स्क्रीन का रूख़ ज़रूर करना चाहेंगे। टेलीविजन इंडस्ट्री में लोग करन को चार्मिंग पर्सनेलिटी मानें, लेकिन फिल्मी पर्दे पर उनकी इच्छा रोमांटिक हीरो बनने की नहीं है, बल्कि वो चाहते हैं कि एक्शन फिल्में करें।

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस में आज बॉलीवुड सेलेब्रटीज़ उड़ाएंगे घर वालों का मज़ाक़

करन का मानना है कि आने वाले वक्त में यह सोच जरूर बदलेगी कि टीवी एक्टर्स को भी उनकी मेहनत का क्रेडिट जरूर दिया जायेगा। करन भी इस बात से इत्तेफाक रखते हैं कि बॉलीवुड में लीड एक्टर्स के लिए काफी सुविधा होती है। उनकी सुरक्षा का पूरा इंतज़ाम किया जाता है, लेकिन छोटे पर्दे पर इस बात को उतनी तवज्जो नहीं दी जाती।

इसे भी पढ़ें- सलमान और शांतनु को हरा ये नेपाली डांसर बनी झलक की विनर

करन का नाम ब्रह्मराक्षस फेम क्रिस्टल डिसूजा से उनका नाम हमेशा जुड़ता रहा है। इस बारे में मगर करन ने बताया कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। उसके शो को काफी लोकप्रियता मिल रही है और मैं उसकी कामयाबी से बहुत खुश हूं। करन फिलहाल एक नये प्रोजेक्ट की तैयारी में व्यस्त हैं।

इसे भी पढ़ें- लैला सनी लियोनी की ये ख्वाहिश आख़िरकार रईस ने कर दी पूरी

करन द वॉयस इंडिया का पिछला सीजन होस्ट कर चुके हैं। इस बार गुंजन टुटरेजा यह शो होस्ट कर रहे हैं, इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने साफ कहा कि मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है। यह मेकर्स का निर्णय है, लेकिन मुझे किसी से कोई रिफ्ट नहीं है।

Posted By: मनोज वशिष्ठ

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप