नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमिक एक्टर और द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा को अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार है। इसको लेकर वो इतने एक्साइटेड हैं कि पापा बनने की ख़ुशी अक्सर उनके चेहरे और बातों में झलकने लगती है। कपिल की बेटर हाफ़ गिन्नी चतरथ का आज (19 नवंबर) जन्मदिन है। कपिल ने अपनी बेटर हाफ़ को सोशल मीडिया के ज़रिए जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर ज़िक्र किया कि गिन्नी जल्द ही मां बनने वाली हैं और कपिल पापा। 

कपिल ने इंस्टाग्राम पर गिन्नी के साथ अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर करके लिखा- मेरी सबसे अच्छी दोस्त और अब मेरे बच्चे की होने वाली मां गिन्नी चतरथ को जन्मदिन की बधाई। बहुत-बहुत प्यार और दुआएं। जीवन में हर चीज़ के लिए शुक्रिया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy bday my best friend @ginnichatrath 🎂n now soon to be my baby’s mother 😍 lots of love n blessings 🤗thank u so much for everything ❤️😇 #happybirthday #love #celebrations #cake 🎁🍦🎈🎂🎈🧿

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इससे पहले कपिल शर्मा ने पापा बनने की बात का ज़िक्र उस वक़्त किया था, जब अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ का पोस्टर रिलीज़ हुआ था। कपिल ने पोस्टर शेयर करके अक्षय को बधाई दी और ट्वीट किया- बधाई पाजी। पोस्टर बढ़िया दिख रहा है, लेकिन मेरी गुड न्यूज़ आपकी गुड न्यूज़ से पहले आ जाएगी। टीम को बधाई।

अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। कपिल के इस ट्वीट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो इस तारीख़ से पहले ही पिता बन जाएंगे। वैसे कपिल के पापा बनने का ज़िक्र इससे पहले भी उनके शो में कृष्णा अभिषेक के ज़रिए आता रहा है। 

कपिल ने पिछले साल अपनी कॉलेज की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसम्बर को शादी की थी। कपिल ने 27 नवंबर को अपनी शादी का इन्विटेशन कार्ड सोशल मीडिया में शेयर किया था। कपिल ने अपना टीवी शोज़ का सफ़र द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से 2007 मेें शुरू किया था, जिसमें उन्होंने 10 लाख का पुरस्कार जीता। कपिल के करियर में बड़ा मोड़ तब आया, जब कलर्स पर उनका अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरू हुआ था।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप