Move to Jagran APP

क्या आप जानते हैं? इस वजह से कपिल शर्मा अपना शो देखना पसंद नहीं करते हैं

The Kapil Sharma Show कपिल शर्मा ने अपने फैंस से बातचीत करते वक्त बताया कि वो अपना शो बहुत कम देखते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 11:38 AM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 11:38 AM (IST)
क्या आप जानते हैं? इस वजह से कपिल शर्मा अपना शो देखना पसंद नहीं करते हैं
क्या आप जानते हैं? इस वजह से कपिल शर्मा अपना शो देखना पसंद नहीं करते हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर कपिल शर्मा भी अभी लॉकडाउन की वजह से घर में पैक हैं और इस वजह से उनके नए एपिसोड भी नहीं आ रहे हैं। अभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी बंद है, जिससे टीवी पर कपिल के पुराने शो ही रिपीट हो रहे हैं। इसी बीच, कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए। इसी दौरान कपिल ने अपने शो के बारे में खास बात बताई कि वो कभी कभी ही अपना शो टीवी पर देखते हैं।

loksabha election banner

बहुत कम देखते हैं अपना शो

कपिल ने ट्विटर पर बताया कि वो कभी कभी ही टीवी पर अपना शो देखते हैं। एक यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या आप अपना शो देखते हैं और हंसते हैं और ये सोचते हैं क्या कि मैंने ये क्या बोल दिया? इसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि मैं अपना शो बहुत कम देखता हूं, क्योंकि सब तो खुद ही शूट किया होता है।कपिल के इस ट्वीट से पता चलता है कि एक्टर कभी कभी ही अपना शो देखते हैं।

लॉकडाउन के बाद मां से मिलेंगे

इसके अलावा कपिल शर्मा ने कई सवालों का जवाब दिया। दरअसल, कपिल ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर एक गेम खेला जिसका नाम था #AskKapil। इस गेम में कपिल के फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे। एक शख्स ने कपिल से पूछा कि लॉकडाउन खुलने के बाद आप सबसे पहले किससे मिलना चाहेंगे, एक या दो नाम बताइए। इस पर कपिल ने जवाब दिया, ‘मम्मी से... वो पंजाब में हैं’।

वहीं, कपिल और फैंस के बीच हुई बातचीत से पता चल रहा है कि लोग कपिल शर्मा के शो को कितना पसंद करते हैं और लॉकडाउन में शो को कितना मिस कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कपिल से नए एपिसोड के बारे में पूछा और बताया कि वो लंबे समय से शो का इंतजार रहे हैं। वहीं, कपिल शर्मा ने भी अपने फैंस का शुक्रिया कहा और बताया कि वो जल्द ही वापसी करेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.