अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई वाले अध्याय को एक बार फिर से कपिल शर्मा ने खोला है. कपिल ने पहली बार किसी शो में इस पर खुल कर बातचीत की है.

याद हो कि ऑस्ट्रेलिया से इंडिया लौटते वक्त कपिल और सुनील में फ्लाईट में जमकर झगड़ा हो गया था और उसके बाद से सुनील और कपिल के बीच दूरियां आ गईं l कपिल ने अरबाज खान के शो पर अपनी बात रखी है. कपिल अरबाज खान के शो पिंच का हिस्सा बने और इस दौरान उन्होंने उस फ्लाईट वाली बात के बारे में चर्चा की. उन्होंने कहा कि लोगों ने कहा कि जूता मारा था, किसी ने कहा टीम ने मेरे आने से पहले खाना खा लिया था और मैं उसके कारण गुस्सा हो गया था. आपको मेरी शक्ल देख कर लगता है ऐसा है क्या. ये सब चीजें बनावटी बातें हैं. न तो सुनील ने कभी कहा कि मैंने ऐसा बोला है. न मैंने.कोई तीसरा आदमी यह सुन कर चौथा आदमी इस पर प्रतिक्रिया दे रहा है. मतलब मेरे बारे में लिख रहे हो एक बार मुझसे तो बात कर लो. ऐसे में जब उनसे सुनील के ट्विट को लेकर बात हुई थी.

कपिल ने कहा कि मैंने छह से सात बार जवाब दिया था. उन्होंने बोला मैंने नहीं बुलाया, जबकि मैंने कई बार बुलाया था. फिर मुझे लगा कि ये आदमी आना ही नहीं चाहता मेरे साथ. कपिल का कहना है कि मुझे सुनील पसंद है. मुझे लगता है कि गुस्सा है तो पर्सनली करो. फ़ोन उठाओ. जरूरी नहीं कि ट्विटर पर सबके सामने बताएं. आजकल तो बर्थडे भी ट्वीट करके विश करना होता है. कपिल ने यह भी कहा कि मैं बहुत शराब पीने लगा था. जब आप सेन्स में नहीं होते हैं तो गलत करने लगते हैं.

कपिल ने यह भी कहा कि उनके बारे में जो लिखा गया कि वह देर से आते हैं तो सच यह है कि उनके शो का फॉर्मेट वैसा है ही कि मैं देर से आ सकता हूं. कपिल ने और भी कई बातें शो पर कही है.

यह भी पढ़ें: Exclusive: कपिल शर्मा एक्टर भी बन गये, गाना भी गाया लेकिन अब भी एक ख्वाब अधूरा है...

Posted By: Manoj Khadilkar