Move to Jagran APP

लॉकडाउन खुलने के बाद सबसे पहले इस खास शख्स से मिलेंगे कपिल शर्मा, जानें कौन है वो

लॉकडाउन की वजह से जो भी अपने परिवार से दूर है वो अपने घरवालों को काफी मिस कर रहा है। फिर चाहें वो सेलेब्स हों या आम लोग।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 10:45 AM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 10:45 AM (IST)
लॉकडाउन खुलने के बाद सबसे पहले इस खास शख्स से मिलेंगे कपिल शर्मा, जानें कौन है वो
लॉकडाउन खुलने के बाद सबसे पहले इस खास शख्स से मिलेंगे कपिल शर्मा, जानें कौन है वो

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन की वजह से जो भी अपने परिवार से दूर है वो अपने घरवालों को काफी मिस कर रहा है। फिर चाहें वो सेलेब्स हों या आम लोग। सभी अपने परिवार से मिलने के लिए बेचैन है। कॉमेडियन कपिल शर्मा भी बस लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं इसके बाद वो अपनी जिंदगी के सबसे खास शख्स से मिलेंगे। इस बात का जिक्र उन्होंने अपने ट्विटर पर अकाउंट पर किया है।

loksabha election banner

दरअसल, कपिल ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर एक गेम खेला जिसका नाम था #AskKapil। इस गेम में कपिल के फैंस उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं। इस खेल में कपिल ने फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे।किसी ने उनकी फिटनेस को लेकर सवाल किया तो किसी ने उनके शो को लेकर। इसी बीच एक यूजर ने जानना चाहा कि लॉकडाउन खुलने के बाद कपिल सबसे पहले किससे मिलेंगे।

#AskKapil में नीरज कुमार लाल नाम के एक शख्स ने कपिल से पूछा कि लॉकडाउन खुलने के बाद आप सबसे पहले किससे मिलना चाहेंगे, एक या दो नाम बताइए। इस पर कपिल ने जवाब दिया, ‘मम्मी से... वो पंजाब में हैं’। कपिल के इस जवाब से ही समझ आ रहा है कि वो अपनी मां को कितना मिस कर रहे हैं। कपिल अपनी मां के बहुत करीब है। उनके शो के हर एपिसोड में उनका मां वहां मौजूद होती हैं।

अपना शो नहीं देख पाते कपिल :

तमाम सावलों के बीच कौर नाम के एक यूजर ने कपिल से सवाल किया कि क्या वो क्या आप अपना शो खुद देखते हैं और अपने जोक्स पर हंसते हैं? कि मैं ये क्या बोल रहा था। इस पर कपिल जवाब देते हैं, 'बहुत कम..क्योंकि खुद ही तो पूरा शूट किया होता है.. थैंक्यू'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.