नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के अभिनेता और कॉमेडियन किकू शारदा खुद जितने टैलेंटेड हैं उतने ही टैलेंटेड उनके 12 साल के बेटे भी हैं। इसका एक उदाहरण किकू शारदा ने खुद ही दिया है। किकू शारदा ने अपने बेटे का एक रैप गाते हुए वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस वीडियो का लिंक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बेटे के टैलेंट से सभी को अवगत करवाया है। किकू के बेटे का टैलेंट देख कपिल शर्मा भी खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाए।

किकू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इस वीडियो को शेयर किया है। अपने बेटे के वीडियो का लिंक शेयर करते हुए किकू ने कैप्शन में लिखा, 'अपने 12 साल के बेटे का गाना शेयर कर रहा हूं। प्लीज उसके प्रति थोड़ा प्यार जाहिर कीजिए। शौर्य शारदा। आज का ही दिन है।' किकू के इस लिंक पर तमाम सेलिब्रिटीज इसे रिट्वीट करते हुए शौर्य शारदा को प्यार दे रहे हैं।

कपिल शर्मा को भी किकू के बेटे का गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने तुरंत इसे रिट्वीट किया। कपिल ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'ये तो बहुत खूबसूरत है किक्स। प्लीज शौर्य को बताना कि हमें उस पर फक्र है। इश्क, मुश्क और टैलेंट कभी छिपाए नहीं छिपते। वो एक रॉकस्टार है।' कपिल के अलावा कई और सेलिब्रिटीज ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी किकू के बेटे को ढेर सारा प्यार दिया है। उन्होंने किकू के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'वाओ! ये तो वाकई काफी सीरियस टैलेंट है जिसे आपने घर में छिपा रखा है। इस नन्हें मुन्ने को मेरी शुभकामनाएं।' वहीं टेलीविजन अभिनेता हितेन तेजवानी ने भी किकू के बेटे की तारीफ की है। किकू भी बेटे की बढ़ाई से फूले नहीं समा रहे हैं।

इस वजह से आई थी करण जौहर और करीना के बीच दरार, अपनी आत्मकथा में किया निर्देशक ने खुलासा

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप