नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी भी खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। फिर चाहे वो शो में आने वाले उनके गेस्ट हों या 'द कपिल शर्म शो' में स्पेशल कुर्सी पर बैठने वाली अर्चना पूरन सिंह हों। कपिल को बस मौका चाहिए होता है किसी भी खिंचाई करने का। हाल ही उन्होंने अर्चना पूरन सिंह का मज़ाक उड़ाया है जिसका एक छोटा सा वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर किया है।

वैसे कपिल ने अर्चना का मज़ाक पहली बार नहीं उड़ाया है वो अक्सर शो में भी उनकी खिंचाई करते रहते हैं। कपिल ने इंस्टा पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें अर्चना तीन अलग-अलग फ्लेवर के केक के पास बैठी हुई हैं इस दौरान उनके साथ भारती सिंह भी मौजूद हैं। केक कट करने के दौरान अर्चना हाथ में चाकू लेकर भारती से बात कर रही हैं। 

इस दौरान कपिल ने उनका वीडियो बना रहे हैं और ये बात अर्चना को बिल्कुल नहीं पता है। वीडियो में कपिल कह रहे हैं 'देखिए, अर्चना पूरन सिंह केक पर कैसे अटैक कर रही हैं। इंसान थोड़ा सा खा ले, पर ये क्या हुआ कि पूरी छुरी लेकर केक पर अटैक कर रही हैं'। बाद में जब अर्चना देखती हैं कि कपिल उनका वीडियो बना रहे हैं तो वो जोर से हंस पड़ती हैं।

आपको बता दें कि कपिल का शो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होता नजर आ रहा है। हाल ही में कपिल के शो को आईटीए अवॉर्ड्स में 6 अवॉर्ड मिले हैं। ये अवॉर्ड ये बताने के लिए काफी हैं कि कपिल, का शो लोगों को पसंद आ रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#pagalpanti part 4 😂🤣 @anilskapoor @thejohnabraham @arshad_warsi @pulkitsamrat @urvashirautela @kriti.kharbanda @aneesbazmee #comedy #fun #laughter #movies #bollywood #weekend #tv 🤗🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस