Move to Jagran APP

Kapil Sharma: मुसीबत में फंसे कपिल शर्मा, अमेरिका में कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Kapil Sharma अमेरिका में कपिल शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। कॉमेडियन पर आरोप है कि उन्होंने 6 शो के पैसे लिए पर एक भी परफॉर्मेंस नहीं की साथ ही नुकसान की भरपाई पर भी कोई रिएक्शन नहीं दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 08:40 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 08:40 AM (IST)
Kapil Sharma: मुसीबत में फंसे कपिल शर्मा, अमेरिका में कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
case filed against kapil sharma for breach of contract

नई दिल्ली, जेएनएन। देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो के सिलसिले में विदेश टूर पर हैं।  उनके साथ 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम मौजूद है। इसी बीच खबर आ रही है कि कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। यह शिकायत उत्तरी अमेरिका में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर की गई है। वैसे यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पहले 2015 का केस है।

loksabha election banner

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक साई यूएसए आईएनसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका टूर के दौरान किए गए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए एक केस फाइल किया है। अमेरिका में शो कराने वाले जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली का कहना है कि यह मामला छह शो का है, जिनके लिए कपिल शर्मा को 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था। जेटली ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किया था।

इसके साथ उनका आरोप है कि कपिल से संपर्क करने की काफी कोशिश की लेकिन उन्होंने कभी भी जवाब नहीं दिया। हालांकि कपिल ने उनसे कहा था कि जो भी नुकसान हुआ है वो उसकी भरपाई कर देंगे, पर ऐसा हुआ नहीं। अमित जेटली ने बताया कि मामला अभी न्यूयॉर्क अदालत में लंबित है और वे निश्चित रूप से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि कपिल शर्मा फिलहाल अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा में हैं। जुलाई के दूसरे हफ्ते वह न्यूयॉर्क में भी शो करेंगे। कपिल पहले ही वैंकूवर में अपनी टीम के साथ परफॉर्मेंस दे चुके हैं जिसमें कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती शामिल थे। कपलि सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कनाडा एयरपोर्ट पर अपने एक जबरा फैन के साथ चिटचैट भी शेयर किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.