Move to Jagran APP

Kapil Sharma को कनाडा में मिला ये जबरा फैन, फिर कॉमेडियन ने किया फर्राटेदार अंग्रेजी में बात देखें VIDEO

Kapil Sharma Fan Viral Video कपिल शर्मा की टीम का पहला शो 25 जून यानी आज वैंकूवर में है। दूसरा शो 3 जुलाई को टोरंटो में होने वाला है। कनाडा के बाद टीम अपने अपकमिंग लाइव शोज के लिए अमेरिका का दौरा करेगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 02:52 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 02:52 PM (IST)
Kapil Sharma को कनाडा में मिला ये जबरा फैन, फिर कॉमेडियन ने किया फर्राटेदार अंग्रेजी में बात देखें VIDEO
Kapil Sharma got this Jabra fan in Canada

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे सुपर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। उनकी स्टाइल के लिए दीवानगी विदेश में भी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। सोशल मीडिया पर कपिल ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि चाहने वाले किस कदर उन्हें पसंद करते हैं।

loksabha election banner

द कपिल शर्मा शो आजकल बंद चल रहा है, उनकी पूरी टीम कनाडा पहुंच चुकी हैं। यहां बैक टू बैक उनके शोज हैं। कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है वो इसी ट्रिप का है, जब कनाडा के वैंकूवर हवाई अड्डे पर कपिल को एक जबरा फैन मिल गया। कपिल के लिए पशोपेश का वक्त ये था फैन को हिन्दी नहीं आती थी और कपिल की अंग्रेजी के बारे में तो सब जानते हैं। पर फिर भी कॉमेडियन ने फैन का दिल खुश कर दिया। क्लिप को शेयर करते हुए, कपिल ने लिखा, 'बस एहसास हुआ, खुशी अपने आप में एक भाषा है'।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल के इस वीडियो की शुरुआत में कॉमेडियन ने उनसे व्यक्ति से पूछा, 'आप मुझे और मेरे शो को कैसे जानते हैं?' इसपर उस व्यक्ति ने जवाब दिया, 'मैं YouTube पर आपका शो देखता हूं' तो कपिल ने जवाब दिया, 'ओह, सच में?' फिर पूछे जाने पर कि क्या वो हिन्दी जानते हैं, इसपर कपिल के फैन ने जवाब दिया कि कभी-कभी वो अनुवाद भी देखते हैं। उन्होंने यह भी कहा, 'मैं अभी बाहर था। सुना कि कपिल शर्मा आ रहे हैं। तो मैं आपको देखने के लिए दौड़ता हुआ अंदर आया।' 

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर कई रिएक्शन आ रहे हैं। मिका सिंह ने कमेंट सेक्शन में कपिल के लिए लिखा, ' 'ऑल द बेस्ट पाजी।' तो वहीं अन्य यूजर्स लिख रहे हैं कि- आप हैं ही इतने टैलेंटेड कि फैन को मिल ही जाएंगे।' टीवी एक्ट्रेस माही विज ने लिखा, 'मैं ऐसे लोगों को जानती हूं जो जिंदगी में अकेले हैं, बच्चे विदेश में सेटल हैं, उन्हें खुशी मिलती है कपिल शर्मा का शो देखकर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.