Move to Jagran APP

कपिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा कि मुझ पर नहीं चढ़ा स्टारडम का बुखार

फिलहाल कपिल ने सारे विवादों को विराम देते हुए कुछ दिन विश्राम करने का विचार किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 04 Sep 2017 08:27 PM (IST)Updated: Tue, 05 Sep 2017 11:52 AM (IST)
कपिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा कि मुझ पर नहीं चढ़ा स्टारडम का बुखार
कपिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा कि मुझ पर नहीं चढ़ा स्टारडम का बुखार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो ने आख़िरकार सीजनल ब्रेक ले लिया है। कपिल ने और चैनल ने वादा किया है कि वह जल्द ही साथ लौटेंगे। लेकिन इस दौरान कपिल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने एक बातचीत में कई बातों पर रिएक्ट किया है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा है कि लोगों में ऐसी अफवाहें फ़ैल रही हैं कि मैं अपना सक्सेस संभाल नहीं पा रहा हूं। मैं अपना स्टारडम संभाल नहीं पा रहा हूं। जबकि सच यह है कि वह मेरी सक्सेस को संभाल नहीं पा रहे हैं। वह इस बात को नहीं पचा पाते हैं कि मैं इतना कामयाब हूं। कपिल ने आगे यह भी कहा है कि मैं कभी भी किसी भी कलाकार को इंतजार नहीं करवा सकता हूं। ये खबरें झूठी आती थीं। स्टार्स की बदौलत ही तो मेरा शो इस मुकाम तक पहुंच पाया था। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि वह अपनी हर खबर पर सफाई  नहीं देते इसलिए लोगों को लगता है कि वो ख़बर सही है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की दो नई फिल्मों को लेकर हो गए बड़े ख़ुलासे, पढ़िये

बता दें कि फिलहाल कपिल ने सारे विवादों को विराम देते हुए कुछ दिन विश्राम करने का विचार किया है और इसके बाद वह फिरंगी की शूटिंग पूरी करेंगे। इसके बाद भी वह किसी नए या इस शो को ही रीवाइव करने के बारे में सोचेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.