Move to Jagran APP

कपिल शर्मा के नक्शे कदम पर चली बेटी अनायरा, ड्रम बजाते हुए वायरल हुई वीडियो

कपिल शर्मा के नक्शे कदम पर उनकी दो साल की बेटी अनायरा चलने लगी हैं। हाल ही में कपिल ने अपनी बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया जहां अनायरा ड्रम बजाती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 07:39 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 07:39 PM (IST)
कपिल शर्मा के नक्शे कदम पर चली बेटी अनायरा, ड्रम बजाते हुए वायरल हुई वीडियो
kapil sharma daughter play drum, video goes viral on social media. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के साथ-साथ अपनी सिंगिंग से भी दर्शकों का दिल जीतते हैं। कुछ दिनों पहले लोहड़ी के मौके पर कपिल शर्मा सिंगर मीका सिंह के साथ ड्रम बजाते हुए और गाना गाते हुए नजर आए थे। उस दौरान उनकी बेटी अनायरा और बेटा त्रिशान भी उनके साथ मौजूद थे। कपिल शर्मा ने अब हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर बेटी अनायरा की एक वीडियो शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस जमकर 2 साल की अनायरा की तारीफ कर रहे हैं। कपिल शर्मा की बेटी अनायरा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

म्यूजिक ड्रम बजाती हुई नजर आईं दो साल की अनायरा

कपिल शर्मा ने इस वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, उसमें नन्हीं अनायरा एक स्टूल पर बैठी हुई ड्रम बजाती हुई और उसका आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं। बेटी की इस वीडियो को खुद कपिल ने शूट करके अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के अंत में अनायरा अपनी प्यारी सी आवाज में अपने पिता कपिल शर्मा को कहती हैं, 'पापा आप बजाओ, आप भी बजाओ'। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, 'जैसे पिता, वैसी ही बेटी'।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

कपिल शर्मा की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'माशाल्लाह'। तो वही दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत ही टैलेंटेड बच्ची है'। अन्य यूजर ने इस अनायरा की इस वीडियो को क्यूट बताया और दिल वाले इमोजी पोस्ट किए। इस वीडियो में अनायरा ने ग्रे रंग की हुडी और ब्लू रंग की डेनिम जींस पहनी हैं, जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही हैं। कुछ समय पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं'।

लोहड़ी पर बच्चों के साथ डांस करते दिखे थे कपिल

इससे पहले कपिल शर्मा और उनके परिवार ने मीका सिंह के साथ लोहड़ी का जश्न मनाया था। लोहड़ी पर कपिल अपने 11 महीने के बेटे त्रिशान के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आए थे। कपिल शर्मा ने साल 12 दिसंबर 2018 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। गिन्नी और कपिल का एक बेटा और एक बेटी है। कपिल शर्मा के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ-साथ कपिल जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.