अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा' शो पर पिछले कई महीनों से ग्रहण ही लगा हुआ था। टीआरपी की रेस में शो काफी पिछड़ चुका था लेकिन काफी हफ्तों के बाद एक बार फिर से कपिल की बगिया में खुशियां आ गयी हैं। गुत्थी के शब्दों में कहें तो "टीआरपी आयी है इस बगिया में...फूल खिले हैं गुलशन गुलशन..."

दरअसल, इस बार सोनी टीवी चैनल के इस शो को पांचवां स्थान मिला है। लंबे समय के बाद इस शो ने टॉप 5 शो में अपनी जगह बना ली है। वरना, सुनील ग्रोवर और अली अजगर के शो से बाहर जाने के बाद लगातार कपिल के शो की इमेज बिगड़ती जा रही थी। बीच में आइपीएल की वजह से शो को भारी नुकसान हुआ था लेकिन अब एक बार फिर से शो की रौनक लौटी है चूंकि अब शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हो रहे हैं। शो में अहम किरदार निभाने वाले किकू शारदा ने ट्विटर के माध्यम से अपनी खुशी जाहिर की है। इसके बावजूद शो में सुनील ग्रोवर के लौटने की कोई उम्मीद नहीं है। हालांकि किकू ने अपनी ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि वह आगे भी दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे।

इससे यह संकेत मिल रहे हैं कि फिलहाल शो को आॅफ एयर करने का चैनल ने फाइनल निर्णय नहीं लिया है लेकिन खबरें उड़ रही हैं कि सुनील के नये शो की शुरुआत के साथ ही कपिल के शो का अस्त होगा। बहरहाल, कपिल के लिए यह बड़ी राहत है कि लंबे इंतजार के बाद उन्हें यह स्वाद चखने को मिला है।

यह भी पढ़ें:सिर्फ बड़े परदे पर ही नहीं वेब पर भी आएंगे जुड़वा, आ रहा नया रियलिटी शो 

 

बता दें कि इस हफ्ते ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुमकुम भाग्य और नागिन 2 टीआरपी की रेस में पहले तीन में रहे। चैनलों में जीटीवी ने इस बार बाजी मारी है।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस