Move to Jagran APP

तो आखिर हो ही गया कपिल-सुनील का ‘भारत मिलाप’, सलमान ने करवाया

भारत के प्रोमोशन के लिए सलमान खान पूरी टीम के साथ शो का हिस्सा बनने वाले हैं और इस दौरान सुनील भी बतौर मेहमान शो का हिस्सा बनेंगे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 01:40 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 07:48 AM (IST)
तो आखिर हो ही गया कपिल-सुनील का ‘भारत मिलाप’, सलमान ने करवाया
तो आखिर हो ही गया कपिल-सुनील का ‘भारत मिलाप’, सलमान ने करवाया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई जगजाहिर हैं. पिछले लंबे समय से कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों एक बार फिर से द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनेंगे और उनके बीच गलतफहमियों को दूर करने की कोशिश सलमान खान कर रहे हैं.

loksabha election banner

ऐसे में सलमान खान ने एक और पहल की कि हाल ही में सोहेल खान की पत्नी सीमा खान का जन्मदिन उन्होंने धूमधाम से मनाया और इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा के साथ-साथ सुनील ग्रोवर को भी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खास बात यह रही कि कपिल और सुनील दोनों ही एक साथ पार्टी में शामिल भी हुए और खबर है कि दोनों ने आपस में एक दूसरे से अच्छी तरह से मुलाकात भी की.

खुद सलमान खान ने दोनों को पार्टी में एक दूसरे से बातचीत करवायी और दोनों में सुलह कराने में अहम भूमिका निभायी. ऐसे में सूत्रों के अनुसार सलमान खान की बात सुनील और कपिल ने टाली भी नहीं और दोनों ने एक दूसरे के साथ पार्टी में कोई भी असहजता नहीं दर्शायी.

बता दें कि आने वाले समय में खबर है कि भारत के प्रोमोशन के लिए सलमान खान पूरी टीम के साथ शो का हिस्सा बनने वाले हैं और इस दौरान सुनील भी बतौर मेहमान शो का हिस्सा बनेंगे. अब देखना यह है कि आने वाले समय में सुनील कपिल के साथ शो में कलाकार के रूप में शामिल होते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: Kalank Teaser: रिश्ते, इश्क और बर्बादी की ऐतिहासिक दास्तां, कमाल का है ये कलंक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.