मुंबई। कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का ये सीज़न बड़ा ही अच्छा चल रहा है। शुरुआत से ही तगड़ी टीआरपी मिली है। सितारों ने भी कपिल को इसके लिए बधाई दी है लेकिन कपिल के विवादों का चोली-दामन वाला साथ फिर से फन उठा रहा है।

दरअसल हुआ ये है कि बीते वीकेंड के एपिसोड में कपिल के शो में सनी लियोनी आई थीं। उनका हाल ही में एक सिंगल वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमें कृष्णा अभिषेक भी हैं। सनी उसी सिलसिले में शो में आई और इस दौरान कपिल ने अपने अंदाज़ में सनी के साथ फ्लर्ट करना भी शुरू किया। साथ ही वो सनी की ख़ूबसूरती का बखान करते हुए उन्हें ‘इटेलियन पास्ता विद व्हाइट सॉस’ कह गए। ये बात लोगों को नागवार गुजरी है। इस तरफ़ की बातें सोशल मीडिया पर की जा रही हैं कि ये महिलाओं पर किया गया गलत तरीके का कमेन्ट है।

कपिल शर्मा के महिलाओं के साथ किये गए मज़ाक को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुके हैं। साल 2015 में कपिल ने मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स के दौरान तनीषा मुखर्जी, मोनाली ठाकुर और दीपाली सैयद पर असम्मानजनक टिपण्णी की थी।

कुछ साल पहले जब कपिल शर्मा एक अवॉर्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे तब वहां प्रियंका चोपड़ा वहां पहुंची थी और कपिल ने उनके बारे में कहा थी कि लेडीज़ लोगों का यही प्रॉब्लम है। मैडम अभी तक तैयार नहीं हुईं। इस बात को लेकर काफ़ी समय तक विवाद बना रहा l 

याद हो कि कपिल शर्मा ने एक बार जब अपने शो में सड़कों की दयनीय दशा के बीच प्रेग्नेंट लेडी की डिलेवरी को लेकर मज़ाक किया था तब महाराष्ट्र महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेज दिया था।

तीन साल पहले अमृतसर की नर्सों ने कपिल शर्मा के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला था जब शो में एक नर्स को बड़े ही वल्गर तरीके से परफॉर्म करते दिखाया गया था। पुलिस में शिकायत भी ही और कपिल के पुतले भी जलाये गए।

यह भी पढ़ें: Box Office: ‘उरी’ ने रचा इतिहास, 100 करोड़ पार, बना ये रिकॉर्ड

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस