Move to Jagran APP

जल्द राजनीति में कदम रखने वाली हैं काम्या पंजाबी, जानें किस पार्टी की बनेंगी सदस्य

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अब अभिनय के साथ राजनीति भी करने का फैसला किया है। जी हां अभिनेत्री जल्द राजनीति में कदम रखने वाली हैं। काम्या पंजाबी टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 02:55 PM (IST)
जल्द राजनीति में कदम रखने वाली हैं काम्या पंजाबी, जानें किस पार्टी की बनेंगी सदस्य
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी- तस्वीर : Instagram: panjabikamya

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अब अभिनय के साथ राजनीति भी करने का फैसला किया है। जी हां, अभिनेत्री जल्द राजनीति में कदम रखने वाली हैं। काम्या पंजाबी टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रही हैं। इसके अलावा काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और समाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय भी देती रहती हैं।

loksabha election banner

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार काम्या पंजाबी जल्द कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाली हैं। इस बारे में खुद अभिनेत्री आधिकारिक घोषणा करने वाली हैं। काम्या पंजाबी के करीबी सूत्रों ने बताया है कि वह कांग्रेस पार्टी बहुत पहले ही ज्वाइन करने वाली थी, लेकिन अपने कुछ प्रोजेक्ट्स में बिजी होने की वजह से उन्हें इंतजार करना पड़ा। चूंकि अब अभिनेत्री के सारे प्रोजेक्ट्स के काम खत्म होने वाले हैं इसलिए वह जल्द राजनीति में जाने की घोषणा करेंगीं।

सूत्र ने कहा, 'काम्या पंजाबी की हमेशा से राजनीति में आने की ख्वाहिश थी। हालांकि, वह अपने काम और व्यस्त कार्यक्रम के कारण पहले नहीं हो सकीं। अब जब उनका शो शक्ति- अस्तित्व के एहसास की खत्म हो गया है, तो उन्होंने इसमें उतरने का फैसला किया है।' फिलहाल काम्या पंजाबी राजनीति में आने की आधिकारिक घोषणा कब करेंगी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

इससे पहले काम्या पंजाबी ने अपने डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया था। काम्या ने बताया था कि जब उन्होंने 'शक्ति' की शूटिंग शुरू की थी उस वक्त वो डिप्रशन में थीं, इस सीरियल ने उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकाला। काम्या ने बताया कि ये सीरियल उन्हें तब मिला था जब वो अपनी जिंदगी के बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही थीं। अभिनेत्री ने कहा, 'शक्ति' ने मुझे नई जिंदगी दी है। जब मैंने ये शो ज्वाइन किया था तब मैं डिप्रेशन में थी, 2015 में करण की शादी हो गई थी और मैं एक साल तक काम करने की हालत में नहीं थी। मैं बहुत बुरी स्थिति में थी, फिर मैंने 2016 में ये शोज्वाइन किया। इस शो ने मुझे ज़िंदा रखा और एक नई जिंदगी दी। इसके बाद मैंने अपने आप को काम में लगा लिया और धीरे-धीरे उस दौर से बाहर निकल आई'।

आगे काम्या ने कहा, 'मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जो बोले ओह मुझे ब्रेक चाहिए और फिर खुद को संभालने के लिए छुट्टियों पर चली जाऊं। मैं बहुत वर्कोहॉलिक (ज्यादा काम करने वाला इंसान) हूं, अपने काम की पूजा करती हूं। मैं अपने दोस्तों से मिल रही हूं जिनसे मैं शूटिंग के दौरान नहीं मिल पाई थी। अब बस मैं अपने पति का इंतज़ार कर रही हूं ताकी उसके बाद घर पर शक्ति की टीम के साथ पार्टी कर सकूं'।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.