नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी हरकतों और बातों से पूरे देश का मनोरंजन करने वाली फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत पर्सनल लाइफ में एक बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। जहां एक तरफ राखी अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर टूटी हुई हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मां की बीमारी ने उनका दम निकाल रखा है। राखी की मां इस वक्त कैंसर से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 14’ से बाहर आकर अपने फैंस को दी।

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर मां की दो फोटो शेयर की हैं जिनमें उनकी मां बीमार नज़र आ रही हैं और उनके सिर पर बाल भी नहीं हैं। राखी ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी मां की कीमोथैरेपी चल रही है। राखी की मां की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हर कोई एक्ट्रेस को हिम्मत दे रहा है और उनकी हिम्मत की दात दे रहे हैं।

राखी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए ‘बिग बॉस 14’ एक्स कंटेस्टेंट कविता कौशिक ने उन्हें शेरनी बुलाया है तो वहीं फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने भी उनके जज्बे को सलाम किया है। काम्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राखी के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ये राखी का पहला पोस्ट है। मैं सन्न रह गई हूं मेरे पास शब्द नहीं हैं। एक शख्स जो पिछले इतने महीनों से पूरी दुनिया का मनोरंजन कर रहा था असल ज़िंदगी में इस चीज़ से गुज़र रहा है? क्या आप सोच भी सकते हो? कोई तुझसे क्या मुकाबला करेगा राखी तू तो सबसे ऊपर है और सबसे अनोखी निकली। तुम असल ज़िंदगी में विनर हो। आंटी के जल्दी ठीक होन की दुआ करती हूं। गणपत्त बप्पा सब ठीक करेंगे। सलाम है तुम्हें लड़की’।

आपको बता दें कि राख के पोस्ट पर कविता कौशिक के अलावा, जान कुमार शानू, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कलरा, अनीता हसनंनदानी, कनिका कपूर, जसलीन मथारू ने भी कमेंट किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021