Move to Jagran APP

Afsana Khan का बर्ताव देख भड़कीं काम्या पंजाबी, ‘जो ख़ुद अपने कपड़े उतारने की बात कह रही है उसे..’

बिग बॉस 15 से अपने हिंसक व्यवहार के लिए बाहर हुईं अफसाना ख़ान को लेकर सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।कुछ सेलेब्स ने अफसाना का सपोर्ट किया है और उनके लिए फिक्र ज़ाहिर की है तो वहीं कुछ ने अफसाना के इस व्यवहार को पूरी तरह गलत बताया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 02:33 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 02:33 PM (IST)
Afsana Khan का बर्ताव देख भड़कीं काम्या पंजाबी, ‘जो ख़ुद अपने कपड़े उतारने की बात कह रही है उसे..’
Photo credit - Kamya and Colors Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 से अपने हिंसक व्यवहार के लिए बाहर हुईं अफसाना ख़ान को लेकर सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ सेलेब्स ने अफसाना का सपोर्ट किया है और उनके लिए फिक्र ज़ाहिर की है तो वहीं कुछ ने अफसाना के इस व्यवहार को पूरी तरह गलत बताया है। गौहर ख़ान, शेफाली जरीवाला ने अफसाना को लेकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं तो वहीं काम्या पंजाबी ने उन पर वूमेन कार्ड खेलना का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है।

prime article banner

अफसाना के व्यवहार पर कमेंट करते हुए काम्या ने लिखा, ‘जो ख़ुद अपने कपड़े निकालने की बात कर रही है उसे बाकी लोग क्यों और क्या समझा रहे हैं। फिर ये वूमेन कार्ड प्ले करती है’। इसके बाद काम्या ने कुछ और भी ट्वीट किए हैं जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, ‘यार अफसाना गला बैठ जाएगा प्लीज थोड़ा ठंडा पानी पी ले’। ‘क्या लोगों को पता भी है कि पैनिक अटैक्स क्या और कैसे होते हैं? जाओ पहले समझकर आओ फिर यहां कर बात करना। पैनिक अटैक्स, मैंटल हेल्थ जैसे शब्दों का इस्तेमाल ना ही करें आप लोग जब आपको इसकी समझ ही नहीं है’।

काम्या के अलावा रश्मि देसाई ने अफसाना के बर्ताव पर ट्वीट किया, ‘ज़ाहिर है! घरवालों के लिए इस तरह की चीजें हैंडल करना बिल्कुल आसान नहीं है। लेकिन ये आपकी जिम्मेदारी है कि आप अपने दिमाग को, विचारों को और भावनाओं के हेल्दी रखें। पर नहीं पीछे ही पड़ जाओ जुलूस निकालो गालियां दो... वो भी फेक अकाउंट से’।

अगले ट्वीट में शमिता ने लिखा, ‘लोगों ख़ुद को ज्यादा शैक्षिक बनाना चाहिए और मैंटल हेल्थ को लेकर जानना चाहिए। शमिता शेट्टी इस परेशानी का सामना करने के लिए मानसिक रूप से काफी मज़बूत हैं। मैं बस ये कहना चाहती हूं कि सही गलत के बारे में नहीं बात करते हैं उसे एक स्पेस दीजिए ताकी वो ख़ुद को संभाल सकें। लेकिन नहीं पीछे ही पड़ जाओ और जुलूस निकालो’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.