Move to Jagran APP

शादी होते ही काम्या पंजाबी ने अपने इस दोस्त से खत्म किए रिश्ते, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

काम्या पंजाबी ने 10 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग से धूमधाम से शादी की है। इन दिनों काम्या पंजाबी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 10:00 AM (IST)
शादी होते ही काम्या पंजाबी ने अपने इस दोस्त से खत्म किए रिश्ते, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!
शादी होते ही काम्या पंजाबी ने अपने इस दोस्त से खत्म किए रिश्ते, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इनदिनों अपनी ​शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। काम्या की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उन्होंने 10 फरवरी को काम्या पंजाबी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग से धूमधाम से शादी की है। शादी की खबरों के बीच काम्या एक और वजह से चर्चा में आ गई है। काम्या पंजाबी और मनवीर गुर्जर की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। मनवीर गुर्जर 'बिग बॉस 10' के विनर रहे हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों एक साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किए जाते रहे। लेकिन अब खबर है कि दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

prime article banner

काम्या पंजाबी और मनवीर गुर्जर के बीच रिलेशन खराब होने की खबरें जोरों पर हैं। कभी काम्या ने 'बिग बॉस 10' के दौराना मनवीर को काफी सपोर्ट किया था। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि काम्या और मनवीर की दोस्ती में दरार पैदा हो गई है और दोनों की दोस्ती टूट गई है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, काम्या-मनवीर ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। मनवीर को काम्या ने अपनी शादी पर भी इंवाइट नहीं किया था। हालांकि दोनों की दोस्ती में किस वजह से दरार आई है, इसकी वजह अभी मालूम नहीं पड़ी है।

 

View this post on Instagram

Meet the New Me Mrs Kamya Shalabh Dang ❤️ #shubhmangalkasha @shalabhdang @theglamweddingofficial

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने 10 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग से धूमधाम से शादी की है। इन दिनों काम्या पंजाबी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इन तस्वीरों में काम्या दुल्हन की ड्रेस में बेहद ही  खूबसूरत नजर आई थीं। वर्कफ्रंट पर बात करें तो काम्या पंजाबी कलर्स के शो शक्ति में प्रीतो का रोल प्ले कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.