नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिनों टीवी सीरियल 'स्वर्ण घर' का एक दुपट्टा सीन वायरल हुआ था। जिसे अभिनेत्री संगीता घोष पर फिल्माया गया था। बिना सिर पैर के इस सीन का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया गया। जिस पर काम्या पंजाबी ने भी कमेंट किया था और ऐसे सीन्स को टीवी के गिरते कंटेंट वैल्यू के लिए जिम्मेदार ठहराया था। काम्या की बातों को अपने ऊपर लेते हुए संगीता ने उन पर निशाना साधा था और एक पोस्ट शेयर कर उनसे भिड़ती हुई नजर आई थीं। जिस पर अब काम्या ने पलटवार कर संगीता घोष को खरी-खरी सुनाई है।

दरअसल, 'स्वर्ण घर' के इस वायरल सीन पर काम्या ने ट्वीट कर कहा था, "यही कारण है कि कुछ शानदार अभिनेता होने के बावजूद फिल्मों और वेब की तुलना में टीवी कंटेंट को कम समझा जाता है।" काम्या की इन बातों को अपने ऊपर हमले की तरह लेते हुए संगीता ने कहा था, “इस इंडस्ट्री में काम करने वाला व्यक्ति खुद ऐसी बात कह रहा है, यह कितनी शर्म की बात है। जो टीवी के लिए काम करता है, वह टीवी को ओटीटी और फिल्मों से कम समझता है, मैं क्या कहूं?"

बताया अपने ट्वीट का मतलब

संगीता घोष के इस बयान पर अब काम्या ने अपना रिएक्शन देते हुए हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "कौन कह रहा है कि टीवी छोटा है... लेकिन टीवी पर दिखाए जा रहे कंटेंट को देखिए। मैं किसी अभिनेता या टेलीविजन को नीचा नहीं दिखा रही हूं, लेकिन सिर्फ यह कह रही हूं कि इस तरह के कंटेंट के कारण, फिल्मों में काम करने वाले लोग और ओटीटी, टीवी अभिनेताओं को काम पर नहीं रखना चाहते हैं। यही वजह है कि टीवी एक्टर्स दूसरे रास्ते तलाशने के लिए छोटे पर्दे से ब्रेक लेते हैं।”

काम्या ने अपनी कही बातों का संगीता द्वारा गलत समझे जाने पर कहा, "मैंने जो लिखा है उसे समझने के लिए संगीता को कुछ क्लासेस की आवश्यकता है, और वास्तव में इसका मतलब समझ सके ... मजाक तो उनका दुनिया उड़ा रही है। मैंने इस उम्मीद के साथ एक गंभीर विषय को उठाया था कि यह देखने के बाद कंटेंट बदल जाएगा कि हम दर्शकों को क्या बेचने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल, संगीता वही हैं, जिन्होंने करीब सात-आठ साल पहले टीवी को छोड़ दिया था, जब वह अपने करियर के पीक पर थीं। उन्होंने एक फिल्म करने के लिए टीवी छोड़ दिया था।"

काम्या ने आगे कहा, “मैं तो इतने सालों से इधर ही हूं, संगीता टीवी पर वापस आ गई है। मैं उससे कहना चाहती हूं, 'मैडम, बाहर जाओ असलियत देखो।' आप वही व्यक्ति हैं जो टीवी छोड़कर इसलिए चली गई थी क्योंकि वह एक फिल्म कर रही थीं। एक इंटरव्यू ऐसा भी था जिसमें उन्होंने दोबारा टीवी न करने और फिल्म पर फोकस करने की बात कही थी। वह शर्म के बारे में क्या बात कर रही हैं? खुद वो करो जो आप बोलती हैं।"

बता दें कि 'स्वर्ण घर' के इस वायरल सीन में दिखाया गया था कि संगीता का दुपट्टा टेबल फैन में फंस जाता है और उनकी जान खतरे में पड़ जाती है। जिस पर लोगों ने खूब कमेंट किया था और मजाक उड़ाया था क्योकि पंखे में सुरक्षा के लिए चारों तरफ से कवर लगा होता है तो ऐसे में दुपट्टा फंसने और उससे जान जानने का सवाल ही नहीं उठता और ऐसा हो भी गया तो टेबल फैन में स्विच ऑफ करने का भी विकल्प रहता है।  

Edited By: Vaishali Chandra