Move to Jagran APP

'जोधा- अकबर' एक्ट्रेस परिधि शर्मा को परिवार सहित हुआ करोना, 4 साल का बेटा है संक्रमण से सुरक्षित

हाल ही में जोधा अकबर और पटियाला बेब्स फेम अभिनेत्री परिधि शर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। परिधि अकेले ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। हालांकि उनका 4 साल का बेटा संक्रमण से सुरक्षित है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 09:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 07:47 AM (IST)
'जोधा- अकबर' एक्ट्रेस परिधि शर्मा को परिवार सहित हुआ करोना, 4 साल का बेटा है संक्रमण से सुरक्षित
बेटे और पति के साथ परिधि शर्मा, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी की दूसरी लहर देशभर में विकराल रूप ले रही है। संक्रमण की दूसरी लहर ऐसे व्यक्तियों को भी अपनी चपेट में ले रही है जिनके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता था। बॉलीवुड सेलेब्स फिटनेस के मामले में कितने जागरुख रहते हैं ये तो सभी जानते हैं। बावजूद इसके लोग संक्रमण से बच नहीं पा रहे हैं। हाल ही में 'जोधा अकबर' और 'पटियाला बेब्स' फेम अभिनेत्री परिधि शर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। परिधि अकेले ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है।

loksabha election banner

हालांकि परिधि शर्मा का 4 साल बेटा इस संक्रमण से सुरक्षित है। इस बारे में परिधि ने ही जानकारी दी है। परिधि ने हाल ही में इंडिया टुडे से बात करते हुए बताया है कि, 'मेरे 4 साल के बच्चे और देवर के आलावा मेरी पूरी फैमिली को वायरस का संक्रमण हो गया है। खुद क्वारंटीन रहकर 4 साल के बच्चे की देखभाल करने में बहुत मुश्किलें आ रही हैं। यह मुश्किल इसलिए है क्योंकि उसे मेरी आदत है और अब मैं उसके पास भी नहीं जा सकती।'

इन मुश्किल हालातों के बारे में और अपनी हेल्थ के बारे में बात करते हुए आगे परिधि ने बताया कि,  'मैं फिलहाल ठीक हूं और रिकवर कर रही हूं, जैसे-जैसे दिन बीत रहें है, मुझे अच्छा महसूस हो रहा है। मैं अपने होम टाउन इंदौर में हूं और होम क्वारनटीन में रहते हुए अपना इलाज कर रही हूं।' बता दें कि अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी परिधि ने दो दिन पहले ही दी थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Paridhi Sharma (@paridhiofficial)

परिधि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, 'मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं उन लोगों से रिक्वेस्ट करती हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए वो भी अपना टेस्ट जल्द से जल्द करवा लें।' गौरतलब है कि परिधि शर्मा इन दिनों धारावाहिक 'जगजननी मां वैष्णों देवी' में नजर आ रही हैं।

बढ़ते कोविड को देखते हुए उर्मिला मातोंडकर की लोगों से अपील, बोलीं- 'घर पर रहिए'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.