नई दिल्ली (जेएनएन)। सब टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपने आगामी एपिसोड में दर्शकों को खूब हंसाने वाला है। पोपटलाल के शादी ड्रामा के बाद इस शो के निर्माताओं ने नया ट्रैक पेश किया है, जो कि जेठालाल (दिलीप जोश) के इर्द-गिर्द घूमता है। हमेशा मुसीबतों से घिरे रहने वाले जेठालाल की जिंदगी में एक और परेशानी आएगी।

16 साल बाद सामने आईं ममता कुलकर्णी, कहा-नहीं है 'पति' के साथ फिजिकल रिलेशन

पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि टप्पू के साथ घर की चाबियों के साथ खेलने के दौरान जेठालाल का हाथ लोटे में फंस जाता है। उसके कई असफल प्रयास के बाद गोकुलधाम सोसायटी के सदस्य भी लोटे से हाथ बाहर निकालने के लिए कई तरकीबें आजमाएंगे, लेकिन सभी युक्तियां बेकार जाती हैं। जेठा जो अपनी महत्वपूर्ण बैठक को किसी भी सूरत में छोड़ नहीं सकता, लोटा के साथ वहां जाने की योजना बनाएगा। वह अपने हाथ और लोटा को पट्टी से सजाएगा, ताकि कोई भी उसके राज को नहीं जान पाए।

सनी लियोन ने सबके सामने किया वो, देख हुए लोग हक्के-बक्के, शिकायत दर्ज

हालांकि दुर्भाग्यवश परिसर में दाखिल होते समय मेटल स्कैनर में लोटे का पता चल जाता है। तो अब वह किस तरह अपना हाथ लोटा से बाहर निकालेगा? हमें भरोसा है कि दर्शक इस विशेष एपिसोड का भरपूर आनंद उठाएंगे। यह शो सब टीवी पर प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे प्रसारित होता है।

सोनाक्षी सिन्हा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रात बिताने का बताया पूरा सच!

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप