Move to Jagran APP

कास्टिंग काउच को लेकर टीवी स्टार जेनिफ़र विंगेट की ये है राय

जेनिफ़र कहती हैं कि अगर किसी अभिनेत्री के साथ कास्टिंग काउच जैसी चीज हो तो उन्हें खुलकर इस बारे में बात करनी ही चाहिए।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 05:46 PM (IST)Updated: Fri, 16 Mar 2018 12:01 PM (IST)
कास्टिंग काउच को लेकर टीवी स्टार जेनिफ़र विंगेट की ये है राय
कास्टिंग काउच को लेकर टीवी स्टार जेनिफ़र विंगेट की ये है राय

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जेनिफ़र विंगेट एक बार फिर से नए शो के साथ दर्शकों के सामने आ रही हैं। कलर्स के नए शो बेपनाह को लेकर जेनिफ़र उत्साहित हैं। उनके पिछले शो बेहद से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली है। वह कहती हैं कि वह लकी रही हैं कि उन्हें इस तरह के शोज़ का हिस्सा बनने का लगातार मौका मिल रहा है।

loksabha election banner

वह कहती हैं कि उन्होंने जब शुरुआत की थी और अपने पहले शो में काम किया था, उस वक़्त वह सिर्फ 12 साल की थीं और उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करने का मौका मिला। उन्हें एकता कपूर, भंसाली जैसी निर्देशकों के साथ अपने करियर में काम करने के मौके मिले हैं तो उन्हें लगता है कि उन्हें एक्टिंग को लेकर काफी सीखने का मौका मिला। वह कम उम्र में भी काफी काम करने लगी थी और उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली। तो अब उन्हें लगता है कि वह काफी मेच्योर हो गई हैं। अब उन्हें यह बातें समझ आने लगी हैं कि किस तरह से इस इंडस्ट्री का हिस्सा बन कर रहना है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि उन्हें कभी कास्टिंग काउच जैसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। चूंकि उन्हें अच्छे लोग मिले हैं. और उन्हें एक ही प्रोडक्शन हाउस के साथ कई बार रीपीट होने के मौके मिले हैं। इससे भी यह बात स्पष्ट है कि उन्होंने अपने जानने वाले लोगों के साथ ही काम किया है और शायद इसलिए लोगों के साथ उनके ट्रस्ट का रिश्ता बनता गया।

जेनिफ़र कहती हैं कि अगर किसी अभिनेत्री के साथ कास्टिंग काउच जैसी चीज हो तो उन्हें खुलकर इस बारे में बात करनी ही चाहिए। चुप नहीं रहना चाहिए। जेनिफ़र ने बताया कि माया का किरदार निभाने के बाद उन्हें उस किरदार से निकलने में वक़्त लगा था। इसलिए वह दोस्तों के साथ हॉलिडे पर चली गई थीं, ताकि वह इससे निकल पाने में कामयाबी हासिल कर पाएं।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो के पहले ही दिन पड़ेगी 'रेड'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.