Move to Jagran APP

Tiger Shroff ने पिता के लिए कहा कुछ ऐसा, इंडियन आइडल 12 के मंच पर ही रोने लगे जैकी श्रॉफ

इंडियन आइडल 12 के मंच पर जैकी श्रॉफ को एक वीडियो दिखाया गया। ये वीडियो बेहद ही खास था। इसमें जैकी की पत्नी आयशा श्रॉफ और बेटे टाइगर श्रॉफ का स्पेशल मैसेज था। वीडियो में जैकी की पत्नी आयशा अपने जीवन की कुछ सुनहरी यादों को शेयर करती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 10:05 AM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 10:59 AM (IST)
Tiger Shroff ने पिता के लिए कहा कुछ ऐसा, इंडियन आइडल 12 के मंच पर ही रोने लगे जैकी श्रॉफ
Jackie Shroff Cried After Watching Son Tiger Shroff And Wife Ayesha Shroff Video On Indian Idol 12 Set

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। जैकी ने अपने करियर में कई यादगार फिल्में दी हैं। हाल ही में जैकी श्रॉफ सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर पहुंचे। शो में जैकी ने न सिर्फ कंटेस्टेंट्स और जज के साथ ढेर सारी मस्ती की बल्कि उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातें भी बताईं। लेकिन इसी बीच शो में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर जैकी भावुक हो गए और रोने लगे। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

दरअसल, 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर जैकी श्रॉफ को एक वीडियो कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस के बाद दिखाया गया। ये वीडियो बेहद ही खास था। इसमें जैकी की पत्नी आयशा श्रॉफ और बेटे टाइगर श्रॉफ का स्पेशल मैसेज था। वीडियो में जैकी की पत्नी आयशा अपने जीवन की कुछ सुनहरी यादों को शेयर करती हैं। वहीं एक्टर टाइगर अपने पिता को गर्व महसूस करवाने की बात करते हैं। ये सब देखकर जैकी भावुक हो गए और रोने लगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वीडियो में आयशा अपनी और जैकी की पहली मुलाकात के बारे में बताती हैं। वह कहती हैं, 'आप लोगों को यह जानकर आश्चर्य होगा कि जब मैं पहली बार जैकी श्रॉफ से मिली थी, तब मैं 13 साल की थी। हम दोनों असल में एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो पर मिले थे। वहां पर मैंने और जैकी ने सिर्फ 2 मिनट बात की और फिर मैंने घर आकर अपनी मां से कहा कि मैं एक ऐसे आदमी से मिली, जिससे मैं शादी करूंगी। इस मुलाकात के तीन साल बाद मैंने फिर उन्हें देखा और फिर हमारे बीच बातचीत की शुरुआत हुई। यही नहीं इसके बाद हम दोनों बाहर भी मिलते थे। धीरे—धीरे हमारी मुलाकात प्यार में बदली और हमने शादी का फैसला लिया।  आज मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे उनके जैसा बढ़िया आदमी मिला। वो इस दुनिया के सबसे अच्छे पति और सबसे अच्छे पिता हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वहीं आयशा के बाद शो में टाइगर श्रॉफ का भी वीडियो मैसेज दिखाया जाता है। इस वीडियो में टाइगर शो के सभी जजों को नमस्कार कहते हैं। साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स को उनके भविष्य के लिए ऑल द बेस्ट बोलते हैं। इसके बाद वह कहते हैं कि मुझे यकीन है कि हमारी फैमिली ने आपको हमारे बारे में काफी कुछ बता दिया होगा।

वहीं टाइगर वीडियो में आगे कहते हैं, 'मैं बस अपने पापा के लिए इतना ही कहना चाहूंगा कि आई लव यू वेरी मच डैड। मेरा जिंदगी में अब सिर्फ एक ही मकसद है कि मैं अपने पापा को हर दिन गर्व महसूस करा कराऊं और मुझे लगता है कि मैं ऐसा कर पा रहा हूं।' ये वीडियो देखते ही जैकी श्रॉफ भावुक हो उठते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.