Move to Jagran APP

Sakshi Chopra In BB: क्या बिग बॉस में भाग लेंगी रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा?

Sakshi Chopra In BB ख़बर है कि रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा को सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 04:15 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 04:48 PM (IST)
Sakshi Chopra In BB: क्या बिग बॉस में भाग लेंगी रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा?
Sakshi Chopra In BB: क्या बिग बॉस में भाग लेंगी रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा?

नई दिल्ली, जेएनएन। Sakshi Chopra In BB: बिग बॉस को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। सलमान ख़ान शो के प्रोमो के साथ वापस आ गए हैं। ऐसे में अब धीरे-धीरे एक बार फिर बिग बॉस के अगले सीज़न के लिए प्रतिभागियों की चर्चा भी तेज हो गई है। बिग बॉस 14 के लिए किसे अप्रोच  किया गया है, कौन नज़र आने वाला है, ऐसी बातें हो रही हैं। इस बीच एक ऐसा ही नाम सामने आया है। टीवी के गोल्डन एज में रामायण जैसे शो बनाने वाले रामानंद सागर की पोती और सोशल मीडिया सेंसेशन साक्षी चोपड़ा। ख़बर है कि साक्षी को बिग बॉस के अगले सीज़न के लिए अप्रोच किया गया है। 

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि साक्षी चोपड़ा को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। सूत्र ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि जैसा हमें बताया गया है कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंशर साक्षी चोपड़ा से बिग बॉस 14 के लिए संपर्क किया गया है। अगर सब कुछ सही जाता है, तो वह इस कॉन्ट्रवर्सियल शो का हिस्सा बनेंगी।

इसे भी पढ़िए- Bigg Boss 14 Promo: बिग बॉस 14 प्रोमो की शूटिंग के लिए स्टूडियो पहुंचे सलमान ख़ान, देखें फोटोज़

कौन हैं साक्षी चोपड़ा

आपको बता दें कि साक्षी एक फ़िल्मी घराने से आती हैं। वह अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट और फोटोज़ के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम हैंडल काफी पॉपुलर है। उनके पास 5 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा साक्षी सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं। वह जल्द ही अपना एक एल्बम लेकर आने वाली हैं। वैसे अब देखना है कि वह बिग बॉस में नज़र आती हैं या नहीं?

कब शुरू होगा बिग बॉस 14

वहीं, अगर बिग बॉस की बात करें, तो इसका पहला प्रोमो लोगों के सामने आ चुका है। चर्चा है कि सलमान ख़ान दूसरे प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो वह अपने पनवेल फॉर्म हाउस से ही शो का हिस्सा बनेंगे। इसके अलावा दावा यह भी किया जा रहा है कि बिग बॉस का अगला सीज़न सिंतबर के आखिरी सप्ताह तक ऑन एयर हो सकता है।

Photo Credit- Sakshi Chopraa Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.