मुंबई। बिग बॉस के घर में कहां तो चर्चा मोना और मनु के रिश्ते की हो रही थी और खबरें आ रही थीं कि दोनों इस बार बिग बॉस कपल के रूप में उभरेंगे । लेकिन अब मामला पलटने लगा है क्योंकि गौरव और मोनालिसा की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं।

बुधवार की रात टेलीकॉस्ट होने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि लोपा और नितिभा, जो कि गौरव की हमेशा तारीफ़ करती रहती हैं, वो इस बात से जलभुन जाएँगी, जब बानी उन्हें यह बात बताएंगी कि उन्होंने गौरव और मोना की नजदीकियों को महसूस किया है और उन्होंने दोनों को एक साथ कई बार बातें करते भी देखा है। ऐसे में घर के मेल मेंबर गौरव को घर की सभी लोग लड़कियों का नाम ले कर चिढ़ायेंगे लेकिन लोपा के चेहरे पर इस बात को लेकर नाराजगी साफ़ देखी जायेगी। वही मोना मनु से जाकर इस बात का स्पष्टीकरण देगी कि गौरव को लेकर उसके कोई गलत इंटेंशन नहीं हैं।

'बढ़ो बहू' के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे प्रिंस नरूला

बिग बॉस के इस एपिसोड में ये भी दिखेगा कि गौरव भी सारे दोस्तों को यह समझाने की कोशिश करेंगे कि मोना से करीब होने की बात अफवाह हैं। उनके मन में मोना को लेकर कोई भी भावना नहीं है।अब वाकई गौरव की बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Posted By: Manoj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप