Move to Jagran APP

What! लॉकडाउन में हिमांशी खुराना ने शादी कर ली? मंगलसूत्र और चूड़े के साथ सामने आई ये फोटो

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ की लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते हैं। दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये उनकी रोमांटिक तस्वीरों से साफ पता चलता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 01:19 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 01:30 PM (IST)
What! लॉकडाउन में हिमांशी खुराना ने शादी कर ली? मंगलसूत्र और चूड़े के साथ सामने आई ये फोटो
What! लॉकडाउन में हिमांशी खुराना ने शादी कर ली? मंगलसूत्र और चूड़े के साथ सामने आई ये फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ की लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते हैं। दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये उनकी रोमांटिक तस्वीरों से साफ पता चलता है। हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सिंगर आसिम के साथ भी अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस का सिर चकरा गया है, फैंस हिमांशी से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली है।

prime article banner

दरअसल, हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो लाल रंग का चूड़ा पहने हुए नज़र आ रही हैं, और हाथ में सगाई की अंगूठी पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने ब्लू जींस और सफेद रंग की लाइनिंग शर्ट पहनी हुई है और वो नज़रें झुकाए हुए खड़ी हैं। फोटो शेयर करने के साथ हिमांशी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है, यही वजह है कि फोटो देखकर लोगों की बेचैनी बढ़ गई है। इसके अलावा सिंगर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हाथ में मंगलसूत्र पहने नज़र आ रही हैं। हिमांशी के अचानक इस चूड़े वाली फोटो शेयर करने से फैंस उनसे लगातार सावल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली है? अब इस फोटो के पीछे की सच्चाई तो हिमांशी ही जानती होंगी। फैंस को अब यकीनन हिमांशी के जवाब इंतज़ार रहेगा। 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

आपको बता दें कि कल यानी 10 जून को ही हिमांशी और आसिम का नया 'ख्याल रख्या कर' रिलीज़ हुआ है। वैसे दोनों की लव स्टोरी केबारे में तो आप जानते ही हैं। इनकी लव स्टोरी बिग बॉस 13 के घर से ही शुरू हुई थी। हालांकि बीच में हिमांशी के ट्वीट से सबको लगा था कि दोनों अलग होने वाले हैं। लेकिन बाद में पता चला कि सब ठीक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.