नई दिल्ली, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को बॉलीवुड और टीवी के सितारे अलग अंदाज में मना रहे हैं। इस खास मौके पर वह अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं। सितारों ने अपनी बहन या फिर मां के साथ तस्वीर साझा कर फैंस को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है। वहीं छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने फैंस को अलग अंदाज में बधाई दी, जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल काम्या पंजाबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक बिकिनी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने फैंस को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी। काम्या पंजाबी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सांस लो, हवा को महसूस करो, दुनिया तुम्हारी है! तुम मजबूत हो, तुम सुंदर हो, तुम हो जोर से चिल्लाओ। बताओ की यह तुम्हारी जिंदगी है और तुम इसको अपनी शर्तों पर जीयोगी। एक महिला क्या हासिल कर सकती है इसकी कोई सीमा नहीं है। इस दुनिया में सभी सुंदर महिलाओं को महिला दिवस की बधाई'।

बिकिनी तस्वीर साझा कर फैंस को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई देना काम्या पंजाबी को भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी बिकिनी तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है। chits नाम के यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सही कहा किसी ने पैसे की खातिर, यह टीवी महिला किसी भी स्तर तक जा सकती है, कोई शर्म नहीं'।

Angel cupcake नाम की यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'महिला दिवस पर ऐसी फोटो मिली आपको ट्वीट करने को'।

AppySinghSengar ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जैसे सभी हीरो को खुद को बहादुर दिखाने के लिए केप पहनने की जरूरत नहीं होती है वैसी ही सभी मजबूत महिलाओं को अपनी बहादुरी दिखाने के लिए बिकिनी पहनने की जरूरत नहीं होती है। केवल आपके जैसे खाली लोग ध्यान पाने के लिए ऐसे अपना शरीर दिखाते हैं'।

VIKRAM TUTEJA नाम के यूजर्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का जिक्र करते हुए काम्या पंजाबी को ट्रोल किया है। उसने अपने कमेंट में लिखा, 'बिना मेकअप के सस्ती स्वरा भास्कर'। इनके अलावा काम्या पंजाबी को और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर अपनी बिकिनी तस्वीर साझा करने पर ट्रोल कर रहे हैं।  

Edited By: Anand Kashyap