नई दिल्ली, जेएनएन। गोविंदा और करिश्मा कपूर अपने समय के वह सुपरस्टार हैं, जिन्होंने अलग-अलग और साथ में आकर अपने फैंस को खूब हंसाया और भावुक किया। इन दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी। करिश्मा कपूर और गोविंदा जब भी किसी रिएलिटी शो के मंच पर जाते हैं तो समां बांध देते हैं। अब जल्द ही ये दोनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में मंच पर एक साथ नजर आएंगे और होली के त्यौहार को शो के जजेज और कंटेस्टेंट्स के साथ सेलिब्रेट करेंगे। दोनों के हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस होली स्पेशल एपिसोड को देखने के लिए बेताब हैं।

कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस ने किया करिश्मा को हैरान

सोनी टीवी के 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के मंच से बॉलीवुड की जोड़ी नंबर 1 गोविंदा और करिश्मा कपूर का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने मंच पर आते ही अपने 90s के गाने पर जमकर कंटेस्टेंट्स के साथ डांस किया। इसके साथ ही एक डांस ग्रुप ने गोविंदा सोनाली बेंद्रे की फिल्म 'जिस देस में गंगा रहता है' के लोकप्रिय गाने 'मैया-मैया' पर परफॉर्मेंस दिया। जिसे देखकर गोविंदा काफी खुश हो गए और करिश्मा कपूर ने डांस ग्रुप की तारीफ करते हुए उन्हें बॉम्ब बताया।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

गोविंदा का डांस देखकर करिश्मा कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

गोविंदा कंटेस्टेंट्स के डांस से इतने इम्प्रेस नजर आए कि वह उनके साथ डांस करने से खुद को नहीं रोक सकें और मंच पर पहुंच गए। उन्हें डांस करते हुए देखकर जजेज से लेकर ऑडियंस तक के चेहरे पर स्माइल आ गई। करिश्मा कपूर गोविंदा के डांस से इतनी ज्यादा इम्प्रेस हुईं कि उन्होंने उन्हें किस दिया। इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं और दोनों के एपिसोड को देखने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। एक यूजर ने इस प्रोमो को देखने के बाद  कमेंट करते हुए लिखा, 'ये दोनों मुझे बहुत पसंद हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'इस एपिसोड का इन्तजार नहीं कर सकता हूं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


सुपरहिट है दोनों की जोड़ी

करिश्मा कपूर और गोविंदा की जोड़ी सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। इन  दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इन दोनों ने हीरो नम्बर 1, साजन चले ससुराल, राजा बाबू, कुली नम्बर वन, हसीना मान जाएगी, प्रेम शक्ति, शिकारी और मुकाबला जैसी फिल्मों में साथ काम किया। दोनों को एक बार फिर से होली के जश्न के खास मौके पर एक साथ डांस करते हुए और पुरानी यादों को ताजा करते हुए देखने के लिए ऑडियंस बहुत एक्साइटेड है। इंडियाज गॉट टैलेंट को शिल्पा शेट्टी, मनोज मुंतशिर, बादशाह और किरण खेर जज कर रहे हैं। तो वही अर्जुन बिजलानी शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Edited By: Tanya Arora