नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में पाकिस्तानी सीरियल्स की पॉपुलैरिटी कोई नई बात नहीं है। जी जिंदगी ने हमें पड़ोसी देश के छोटे पर्दे से रू-ब-रू कराया। हमें पता चला कि दरअसल उनकी सस्कृति हमारे जैसे ही है। अब आलम ये है भारतीय दर्शक यूट्यूब पर सर्च करके पाकिस्तानी ड्रामों का आनंद लेते हैं। पाकिस्तान में भी एक बदलाव आया है कि वहां टीवी सीरियल मेकर्स अब भारतीय दर्शकों ध्यान में रख कर कंटेंट बनाते हैं। कोशिश होती है कि कुछ भी आपत्तिजनक ना दिखाएं। 

भारत ने कॉपी किया ये पाकिस्तानी सीरियल

वहीं अब एक भारतीय सीरियल पर पाकिस्तानी सीरियल 'मेरे पास तुम हो' की स्टोरीलाइन को कॉपी करने का आरोप भी लग रहा है। दरअसल सोनी टीवी पर एक सीरियल शुरू हुआ है 'कामना'। पाकिस्तानी दर्शकों के साथ-साथ भारतीयों का भी मानना है कि इस सीरियल में 'मेरे पास तुम हो' वाला प्लॉट कॉपी किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ट्रोल हुए मेकर्स

सीरियल का ट्रेलर और शो का प्रोमो क्लिप सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे पाकिस्तानी सीरियल की कॉपी बताकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि प्लीज अगर ऐसा है तो मत कीजिए.. अपना कुछ ओरिजनल दिमाग लगाइए।

एक जैसी है कहानी

बता दें कि मेरे पास तुम हो में हुमायू सईद एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनकी पत्नी है आएजा खान जो अपने सरकारी नौकरी वाले पति के कमाई में बिल्कुल खुश नहीं। वो चाहतीं है कि 5 साल का बेटा एक अच्छे स्कूल में पढ़े। पर पति है कि रिश्वत नहीं लेता यहीं बात एक्ट्रेस को खल जाती है और एंट्री होती है एक रईस अदनान सिद्दीकी की। अब सोनी टीवी पर लॉन्च हुए सीरियल कामना की स्टोरी लाइन भी हुबहू 'मेरे पास तुम हो' जैसी है।

 

यूजर्स कर रहे ट्रोल 

 सोशल मीडिया पर कामना को यूजर्स जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर रहे हैं। वो इस सीरियल को मेरे पास तुम हो का सस्ता वर्जन बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मेरे पास तुम हो का सस्ता वर्जन। एक दूसरे यूजर ने लिखा- क्या मैं अकेली हूं जिसे ऐसा लगता है...  

Edited By: Ruchi Vajpayee