Move to Jagran APP

Indian Idol 13 Boycott: इंडियन आइडल के मेकर्स पर लगा फेक होने का आरोप, इस कंटेस्टेंट के साथ भेदभाव की उठी बात

Indian Idol 13 Boycott नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 अपने शुरूआती दौर में ही गलत कारणों की वजह से चर्चा में आ गया है। सोशल मीडिया पर लोग इस शो को फेक बताते हुए मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 27 Sep 2022 10:37 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 10:37 AM (IST)
Indian Idol 13 Boycott: इंडियन आइडल के मेकर्स पर लगा फेक होने का आरोप, इस कंटेस्टेंट के साथ भेदभाव की उठी बात
indian idol 13 social media users started boycott trend called it fake. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन टेलीविजन पर कई रियलिटी शोज हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर सवालों के घेरे में आ जाते हैं। इन्हीं शो में से एक है सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल'। इस शो को विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। इंडियन आइडल 13 की कुछ समय पहले ही शुरुआत हुई है और अब इस शो के ऑडिशन राउंड खत्म हो चुके हैं और इस शो को टॉप 15 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं, लेकिन इस बीच ही सोशल मीडिया पर लोग 'इंडियन आइडल 13' के मेकर्स को बुरी तरह से ट्रोल करते हुए शो को फेक बता रहे हैं।

loksabha election banner

इस कंटेस्टेंट को टॉप 15 में शामिल न करने पर भड़के लोग

हाल ही में सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर 'इंडियन आइडल 13' के टॉप 15 कंटेस्टेंट के नामों की घोषणा की गई। लेकिन इस लिस्ट में 13वें सीजन में ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट रीतो रीबा को 15 बेस्ट कंटेस्टेंट में जगह नहीं दी। जजेज और मेकर्स के 'रीतो रीबा' को अच्छा परफॉर्म करने के बावजूद जब शो में शामिल नहीं किया गया, तो सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को ये बिलकुल भी रास नहीं आया। लोग इस टैलेंट हंट शो को स्क्रिप्टेड बताते हुए मेकर्स पर 'रीतो रीबा' के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए इंडियन आइडल को फेक बता रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

लोगों ने इंडियन आइडल को बताया फेक

अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'रीतोरीबा को सलेक्ट न करने को लेकर बहुत ही निराश हूं। हर साल एक ही तरह की आवाज सुनने को मिलती है, वही अलाप वही दुःख भरी कहानी। कई सालों के बाद ऐसी फ्रेश आवाज सुनी थी, जो किसी की नहीं है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'रीतो राबा टॉप 15 कंटेस्टेंट में शामिल होना डिजर्व करता था। उन्हें वापस लेकर आओ'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बहुत ही दुःख की बात है कि अच्छे आर्टिस्ट को एलिमिनेट कर दिया जाता है। रीतो रीबा का विवाद शायद इसका मुख्य कारण था। मुझे ऐसा लगता है कि दूसरे कंटेस्टेंट की अपेक्षा रीतो रीबा का अपना क्रिएशन है। वह एक सच्चा आर्टिस्ट है'।

ये है शो के टॉप 15 फाइनलिस्ट

इंडियन आइडल 13 में एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग रीतो रीबा को टॉप 15 में शामिल न करने पर गुस्साए हुए हैं, तो वहीं जिन कंटेस्टेंट को टॉप 15 की लिस्ट में ऑडिशन खत्म होने के बाद जगह मिली है, उसमें ऋषि सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, सोनाक्षी कर, सेंजुती दास, शिवम सिंह, नवदीप वडाली, चिराग कोटवाल, काव्या लिमाए, संचारी सेन गुप्ता, रूपम भरनारहिया, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय, शगुन पाठक और विनीत सिंह शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar के सपोर्ट में आईं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी, फाल्गुनी पाठक के गाने पर ये क्या बोल गईं धनश्री

यह भी पढ़ें: Neha kakkar vs Falguni Pathak: झगड़े से पहले नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक ने किया था 'इंडियन आइडल' शूट, दी सफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.