नई दिल्ली, जेएनएन। अरुणिता कंजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। अब इन दोनों के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी हैं। इंडियन आइडल के बाद अब एक-बार फिर से दोनों छोटे परदे पर एक-साथ एक ही मंच पर नजर आने वाले हैं। इंडियन आइडल के बाद सोनी टीवी अपना नया सिंगिंग शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' लेकर आ रहा है, जिसकी घोषणा सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन सहित इंडियन आइडल 12 के कुछ कंटेस्टेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए की।

शो के ऑडिशन हुए शुरु

अपने सिंगिंग शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' की घोषणा के साथ ही सोनी टीवी ने कैप्शन में बताया कि इस शो के ऑडिशन की शुरुआत हो चुकी है। इस शो में 15 साल से कम उम्र के बच्चे अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाते हुए नजर आएंगे। अपने नए शो की घोषणा के साथ सोनी ने लिखा, 'क्या आप बनना चाहते हैं सिंगिंग का कल? अगर आपकी उम्र है 15 साल से कम और आप हैं प्रतिभाशाली सिंगर, तो अभी ऑडिशन के वीडियो बनाकर हमें भेजिए।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शो में कैप्टन बनेंगे अरुणिता और पवनदीप

सुपरस्टार सिंगर 2 में अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन कैप्टन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। दोनों को एक-एक टीम दी जाएगी, जिसका जिम्मा उनके कंधों पर होगा। इन दोनों के अलावा मोहम्मद दानिश, सायली कांबले और सलमान अली भी इस शो में कैप्टन की बने दिखाई देंगे। हालांकि ये शो कब ऑन-एयर होगा और इस शो में कौन-कौन जजेज होंगे इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इंडियन आइडल 12 में साथ आए थे अरुणिता-पवनदीप

अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन 'इंडियन आइडल' के सीजन 12 में दोनों प्रतियोगी के रूप में नजर आए थे। दोनों की सिंगिंग में जुगलबंदी के साथ-साथ फैंस को मंच पर इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिली। इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी पवनदीप राजन ने जीती। शो खत्म होने के बाद भी दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर साथ में घूमते और समय बिताते हुए नजर आए।

Edited By: Tanya Arora