Move to Jagran APP

Indian Idol 12 विनर बनते ही पवनदीप राजन से अरुणिता ने कही अपने दिल की बात, सिंगर ने किया खुलासा

बता दें कि जीत को लेकर अरुणिता और पवनदीप के बीच कड़ी टक्कर थी। वहीं पूरे शो के दौरान दोनों के बीच काफी लगातार रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर अफ्वाहें उड़ी थीं। हलांकि दोनों ने ही अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 08:25 AM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 08:25 AM (IST)
Indian Idol 12 विनर बनते ही पवनदीप राजन से अरुणिता ने कही अपने दिल की बात, सिंगर ने किया खुलासा
Photo Credit : Pawandeep Rajan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' को आखिर उसके इस सीजन का विनर मिल ही गया। सीजन 12 के विनर की ट्रॉफी पवनदीप राजन ने अपने नाम की है। जहां पवनदीप इस सीजन के विजेता बनें, वहीं अरुणिता कांजीलाल दूसरे और सायली कांबले ने तीसरा स्थान हासिल किया। पवनदीप को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का ईनाम भी जीता है। विनर बनने के बाद पवनदीप ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी फीलिंग्स शेयर कर बताया कि जब विनर का नाम लिया जा रहा था उस वक्त वह कैसा महसूस कर रहे हैं। वहीं, उनके जीत के बाद कंटेस्टेंट और उनकी खास दोस्त अरुणिता कांजीलाल ने विनर बनने के बाद उनसे क्या कहा था।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Pawandeep Rajan (@pawandeeprajan)

बताया जीत के बाद कैसी थी फीलिंग्स

'इंडियन आइडल 12' के रविवार को हुए ग्रैंज फिनाले के के बाद पवनदीप ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया, 'जब मैंने ट्रॉफी हाथ में ली तो वो एक अलग ही फीलिंग थी। लेकिन जब उनका नाम विनर के तौर पर लिया गया तब उन्हें थोड़ा अलग महसूस हुआ। उन्हें लगा कि शो के बाकी कंटेस्टेंट को भी जीतना चाहिए था। काश मैं अपनी विनर की ट्रॉफी उनके साथ शेयर कर पाता। ये मेरे वाकई मिक्स्ड फीलिंग्स से भरा अनुभव था।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Pawandeep Rajan (@pawandeeprajan)

अरुणिता ने कही ये बात

पवनदीप से जब अरुणिता कांजीलाल के उ​नका रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'फिनाले जीतने के बाद हमें एक दूसरे से ज्यादा बात करने का मौका नहीं मिला था, लेकिन अरुणिता ने मुझे मेरी जीत पर बधाई दी। यही नहीं उन्होंने ये कहा कि वह मेरी जीत पर काफी खुश हैं।' आपको बता दें कि जीत को लेकर अरुणिता और पवनदीप के बीच कड़ी टक्कर थी। वहीं पूरे शो के दौरान दोनों के बीच काफी लगातार रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर अफ्वाहें उड़ी थीं। हलांकि दोनों ने ही अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.