Move to Jagran APP

Indian Idol 12: परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर पवनदीप राजन भूले गाने के बोल, कहीं हो ना जाएं शो से बाहर

परफॉर्मेंस के दौरान पवनदीप राजन गाने के बोल भूले गए। क्या ये गलती कर देगी उनको शो से बाहर? हालांकि इन्हें शो का विनर भी माना जा रहा था। पवनदीप को धर्मेंद्र ने खास उनके घर से आएं हुए पराठे भी खिलाएं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 09:56 AM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 09:56 AM (IST)
Indian Idol 12: परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर पवनदीप राजन भूले गाने के बोल, कहीं हो ना जाएं शो से बाहर
Image Source: Sony TV page on Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगिग रियाटिली शो इंडियन आइडल 12 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में बचे सभी कंटेस्टट्स अपने बेस्ट देने में जुटे हुए हैं। सबी चाहते हैं कि वो अच्छा गाएं ताकि दर्शकों से ज्यादा से ज्यादा वोट मिल करें। वहीं 18 जुलाई यानि रविवार वाले एपीसोड में कंटेस्टेंट पवनदीप राजन एक ऐसी गलती हो गई जिसके चलते उनकी उम्मीदवारी पर तलवार लटक गई है।

loksabha election banner

गाने के बोल भूले पवनदीप

हुआ ये कि पवनदीप राजन ने अपना परफॉर्मेंस बीच में ही छोड़ दिया। इस तरह से पवनदीप को अपना गाना अधूरा छोड़ते हुए देख जजों के साथ-साथ उनके फैन्स भी शॉक्ड रह गए। पर पवनदीप के लिए ये गलती भारी पड़ सकती है क्योंकि वो पहले सी ही सवाई भाट के साथ ‘बॉटम टू’ में पहुचें हुए हैं। बता दें कि पवनदीप को आइडल का ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहा जाता है। इन्हें शो का विनर भी माना जा रहा है।

 गाना सुन अनीता राज की आंखों आंसू

इस बार शो में गेस्ट जज तौर पर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अनीता राज आएंगे। सिलेब्रिटी जज के सामने पवनदीप ने ‘होंठों से छूलो तुम' पर परफॉर्म किया। राज बब्बर और अपनी फिल्म ‘प्रेमगीत’ का यह गीत सुन अनीता राज की आंखों छलक गईं। इस दौरान सभी इमोश्नल हो गए।

सभी हो गए शॉक्ड

इस परफॉर्मेंस के दौरान जब पवनदीप ने ‘जब प्यार करें कोई तो देखें केवल मन’ की जगह देखें यह जीवन गाया और तो उन्हें ये अंदाजा हो गया कि कुछ तो गलत हुआ है और वो तुरंत रुक गए। उनको इस तरह से अपना परफॉर्मेंस अधूरा छोड़ते देख सभी कंटेस्टेंट शॉक्ड रह गए। सोनी टीवी ने शेयर किए हुए वीडियो में हम देख सकते हैं कि केवल कंटेस्टेंट नहीं हिमेश रेशमिया से लेकर अनीता राज, अनु मालिक सभी लोग स्टेज पर जो हुआ उसे देख कर दंग रह गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.