Move to Jagran APP

Indian Idol 12: पवनदीप राजन के साथ विदेशी लड़की की इस हरकत पर भड़कीं अरुणिता कांजीलाल, फैंस ने कहा, 'अरु का गुस्सा...'

पूरे सीजन में पवनदीप अपने गानों के साथ अरुणिता संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहे। हलांकि दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक साथ सुर्खियों में बनें हुए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 02:41 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 03:02 PM (IST)
Indian Idol 12: पवनदीप राजन के साथ विदेशी लड़की की इस हरकत पर भड़कीं अरुणिता कांजीलाल, फैंस ने कहा, 'अरु का गुस्सा...'
Photo Credit : Pawandeep Rajan Arunita Kanjilal Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Indian Idol 12: 'इंडियन आइडल 12' को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिला था। सीजन 12 का खिताब इस बार पहाड़ों के रहने वाले पवनदीप राजन के सिर चढ़ा। वहीं अरुणिता कांजीलाल दूसरे और सायली कांबले तीसरे नंबर पर रहीं। पूरे सीजन में पवनदीप अपने गानों के साथ अरुणिता संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहे। हलांकि दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक साथ सुर्खियों में बनें हुए हैं। अरुणिता और पवनदीप कई म्यूजिक वीडियोज और स्टेज शोज में एक साथ काम कर रहे हैं। इसी बीच अरुणिता और पवनदीप का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में अरुणिता का एक नया रुप ही देखने को मिल रहा है। यहां देखें वीडियो...

prime article banner

View this post on Instagram

A post shared by Pawandeep.Arunita ❤ (@pawandeep.arunita2718)

पवनदीप राजन और अरुणित कांजीलाल का वायरल हो रहा वीडियो उनके फैंन पेज पर पोस्ट किया गाय है। उनका ये वीडियो किसी लाइव इवेंट का है। इसमें आप देख सकते हैं के पवनदीप और अरुणिता स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं। इसी दोरान पवन अपना गिटार उतारने के लिए साइड में जाते हैं। लेकिन गिटार उनके गले से उतरता नहीं है। तभी एक विदेशी लड़की जो कि इस इवेंट का हिस्सा होती है वह पवनदीप के पास जाती है और गिटार उतारने में उनकी मदद करती है। विदेशी लड़की को पवन के करीब देखकर अरुणिता तुरंत उनके पास जाती हैं और खुद पवन की हेल्प करती है। इस दौरान अरुणिता का फैस एक्सप्रेशन देखने लायक था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

वहीं इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए यूजर मजेदार कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'अरु का गुस्सा तो देखों'। वहीं दूसरे ने लिखा, 'जलन'। तो वहीं एक लिखता है, 'अरु के हाथ लगाते ही सब ठीक हो गया'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.