Move to Jagran APP

Indian Idol 12: पवनदीप राजन नहीं इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट, आशीष कुलकर्णी हुए शो से बाहर

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 से आशीष कुलकर्णी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। कम वोट मिलने की वजह से आशीष शो टॉप 6 में अपनी जगह नहीं बना पाएं। आशा भोसले स्पेशल में परफॉर्मेंस के बाद अनु मलिक ने ये मंच से ये फैसला सुनाया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 08:42 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 08:42 AM (IST)
Indian Idol 12: पवनदीप राजन नहीं इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट, आशीष कुलकर्णी हुए शो से बाहर
Image Source: Sony tv Official Instagram Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 से आशीष कुलकर्णी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। कम वोट मिलने की वजह से आशीष शो टॉप 6 में अपनी जगह नहीं बना पाएं। आशा भोसले स्पेशल में परफॉर्मेंस के बाद अनु मलिक ने ये मंच से ये फैसला सुनाया। अनु मलिका का कहना था कि ये जनता के वोटों के आधार पर तय हुआ है। इसके बाद शो में सबसे ज्यादा वोट मिलने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा किया।

loksabha election banner

अरुणिता को मिले सबसे ज्यादा वोट

अनु मलिक ने सभी कंटस्टेंट्स को मंच पर बुलाकर सबसे पहले सबसे ज्यादा वोट पाने वाले प्रतिभागी का नाम लिया। इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट्स पाने वाली प्रतिभागी अरुणिता कांजीलाल हैं। बता दें कि अरुणिता की तारीफ शो के जज और आने वाले गेस्ट भी करते हैं। यहां तक कि पिछले दिनों जब वह अपने होमटाउन वोट अपील करने गईं तो इतनी भीड़ इकट्टा हो गई कि कंट्रोल करने के लिए पुलिस तक को बुलाना पड़ा।

15 अगस्त को होगा ग्रैंड फिनाले

आशा भोंसले स्पेशल एपीसोड में सबसे पहले तो शो की ट्रॉफी की झलक दिखाई गई। साथ ही शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर भी कन्फर्म किया गया कि इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले इस साल 15 अगस्त को होगा। इसके साथ ही यह बात भी सामने आई है कि फिनाले लगातार 12 घंटों तक चलेगा।

ये हैं शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स

आशीष कुलकर्णी के शो से बाहर होने के बाद अब इस सिंगिंग रियलिटी शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। उत्तराखंड के पवनदीप राजन, महाराष्ट्र की सायली कांबले , बैंगलोर के निहाल हैदराबाद की शण्मुखप्रिया, कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल और उत्तर प्रदेश के दानिश खान यह इस शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स है। यानि की इन में से ही कोई एक ग्रैंडफिनाले में इंडियन आइडल 12 का विनर बनेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.