Move to Jagran APP

Indian Idol 12: गायकी के लिए अलोचना झेलने वाले मोहम्मद दानिश ने अब दिया ट्रोलर्स को जवाब

Indian Idol 12 Mohammad Danish Break Silence सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ लंबे वक्त से काफी खबरों में हैं। ‘इंडियन आइडल’ के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा जब किसी सीज़न की इतनी चर्चा हो ही है वो भी तारीफ नहीं ट्रोलिंग।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 02 Jul 2021 01:36 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jul 2021 02:33 PM (IST)
Indian Idol 12: गायकी के लिए अलोचना झेलने वाले मोहम्मद दानिश ने अब दिया ट्रोलर्स को जवाब
Photo Credit - SONY TV Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ लंबे वक्त से काफी खबरों में हैं। ‘इंडियन आइडल’ के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा जब किसी सीज़न की इतनी चर्चा हो ही है वो भी तारीफ नहीं ट्रोलिंग। शो में आने वाले गेस्ट ‘इंडियन आइडल 12’ की भर भरकर तारीफ करते हैं, लेकिन अगले ही दिन सोशल मीडिया पर शो की जमकर ट्रोल किया जाता है। ख़ासतौर शो के दो कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया और मोहम्मद दानिश अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की कंटेस्टेंट की काफी अलोचना होती है, इन्हें शो से बाहर निकालने की डिमांड तक हो चुकी है, लेकिन फिलहाल दोनों की शो का हिस्सा बने हुए हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में मोहम्मद दानिश ने पहली बार इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और खुलकर अपनी बात रखी है। हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में दानिश ने कहा, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि ट्रोलिंग का मुझपर असर नहीं पड़ता। मुझ पर असर पड़ता है, लेकिन मैं इस वजह से खुद को ज्याद परेशान नहीं होने देता। मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं ताकी में उन लोगों को खुश कर सकूं जिन्हें मुझसे बहुत उम्मीदें हैं। कई लोग कहते हैं मैं गाता कम हूं चिल्लाता ज्यादा हूं, लेकिन शो के जज और साथ-साथ उन मेहमानों ने भी मेरी गायकी तारीफ की है जो शो में आते है। बात सिर्फ इतनी है कि मैं अपनी गायकी से सबको खुश करना चाहता हूं’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आगे दानिश ने कहा, ‘मैं इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहता था और इंडियन आइडल ही एक ऐसा मंच है जिसके बारे में मुझे हमेशा से पता था कि ये मुझे आगे ले जाएगा। मेरा सपना है कि मैं सलमान खान सर, शाहरुख खान सर और एआर रहमान सर जैसे बड़े कम्पोज़र्स के लिए गाना गाऊं’। आपको बता दें इस हफ्ते इंडियन आइडल में फिल्म अभिनेता शत्रुघन सिन्हाऔर पूनम सिन्हा बतौर गेस्ट नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.