नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के विनर का नाम सामने आ चुका है। इस सीजन को पवनदीप राजन ने जनता से मिले ज्यादा वोटों से अपने नाम किया है। जबकि अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले को उपविजेता घोषित किया गया। पवनदीप के जीतने से अरुणिता के फैन्स खासे नाराज हो गए हैं।

अरुणिता के फैन्स इस रियालिटी शो को स्क्रिप्टिड बता रहे हैं। उनका कहना है कि पवनदीप शो को जीतना डिजर्व नहीं करते। लोगों को लग रहा था इस बार का सीजन कोई लड़की जातने वाली है और वो निश्चित तौर पर अरुणिता ही हो सकती हैं। शो के होस्ट आदित्य नारायण भी यहीं मनते थे।

सोशल मीडिया पर एक नाराज यूजर्स ने लिखा कि पवनदीप गायन के मामले में अरुणिता की तुलना में 10 प्रतिशत भी अच्छे नहीं हैं।

जबकि इस तरह की जीत पर हमेशा मिली-जुली प्रतिक्रिया होती है, सोशल मीडिया पर कुछ फैंस बोल रहे हैं कि वोट के नंबर नहीं बताए गए हैं। एक यूजर ने लिखा- हां, मैंने ये देखा। अरुणिता बहुत सुंदर हैं और उनकी आवाज बहुत प्यारी है, काश पवनदीप और अरुणिता के बीच टाय हुआ होता। पवनदीप और अरुणिता दोनों ही ये शो जीतना डिसर्व करते हैं। 

एक और ट्वीट में लिखा अरुणिता कांजीलाल अधिक योग्य थीं, उन्हें जीतना चाहिए। पवनदीप ओवररेटेड हैं। उनका प्रदर्शन कई बार इतना अच्छा नहीं रहा। मोहम्मद दानीश भी योग्य थे,"

अरुणिता कांजीलाल के बारे में करें तो उन्हें अलका याज्ञनिक, कविता करिश्मामूर्ति, कुमार शानू और कई अन्य गायकों जैसे बड़े लोगों से अपार समर्थन मिला। ट्रॉफी उठाने वाले पवनदीप ने ईटाइम्स टीवी से अपनी भावनाओं और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की।

उत्तराखंड के लड़के ने कहा, "हां, मेरा परिवार यहां था। मेरे कुछ दोस्त भी आए और वे सभी खुश और उत्साहित थे। मेरी मां रो रही थी क्योंकि मैंने ट्रॉफी उठाई थी। मैं उत्तराखंड से हूं और वर्तमान में स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए मैं कुछ करना चाहता हूं। मैं वहां बच्चों के लिए एक संगीत विद्यालय भी खोलना चाहता हूं ताकि प्रतिभाशाली बच्चों को उचित मार्गदर्शन मिल सके।"

Edited By: Ruchi Vajpayee