Move to Jagran APP

Indian Idol 12: इस वीकेंड शो में भाग लेंगे एआर रहमान, बढ़ाएंगे कंटेस्टेंट का हौसला

मशहूर सिंगर और संगीतकार ए आर रहमान अपनी आगामी फिल्म सॉन्ग को लेकर काफी सुर्खियों में है। अब खबरें आ रही हैं कि संगीतकार इंडियन आइडल 12 के मंच पर इस वीकेंड शिरकत करने वाले हैं। इसकी जानकारी उन्होंने विशाल ददलानी के ट्वीट का जवाब देते हुए दी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 01:22 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 01:22 PM (IST)
Indian Idol 12: इस वीकेंड शो में भाग लेंगे एआर रहमान, बढ़ाएंगे कंटेस्टेंट का हौसला
Indian Idol 12: AR Rahman to participate in this weekend show. photo source @arrahman instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर सिंगर और संगीतकार ए आर रहमान अपनी आगामी फिल्म सॉन्ग को लेकर काफी सुर्खियों में है। अब खबरें आ रही हैं कि संगीतकार इंडियन आइडल 12 के मंच पर इस वीकेंड शिरकत करने वाले हैं। इसकी जानकारी उन्होंने विशाल ददलानी के ट्वीट का जवाब देते हुए दी।

loksabha election banner

शो के जज के रूप में जान जाने वाले विशाल ददलानी ने कुछ दिनों पहले अपने आधिकारिक ट्विटर से एक ट्वीट कर संगीतकार ए आर रहमान को शो में आने का आग्रह किया था। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ए आर रहमान ने लिखा, ‘हां हम आपको जल्द ही वहां दिखेंगे।’ ए आर रहमान इंडियन आइडल के मंच पर अपनी आगामी फिल्म 99 सॉन्ग का प्रमोशन करते हुए भी नजर आएंगे।

बता दें कि इस फिल्म के जरिए ए आर रहमान बतौर प्रोड्यूसर और राइटर अपना डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की थी कि फिल्म 99 सॉन्ग को 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु, तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा।

ये फिल्म 99 के गाने का एक म्यूजिक रोमांस है, जिसका निर्देशन विश्वेश कृष्णामूर्ति कर रहे हैं। इस फिल्म में ईहान भट, एडिल्सी वर्गीस, तिब्बसी और तेनजिन दलहा अहम किरदार में नजर आएगे। फिल्म में लीजा रे, मनीषा कोईराला, आदित्य सील, म्यूजिशन रंजीत बारोट जैसे कलाकार सपोर्टिंग किरदार निभाते हुए नजर आएगें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें कि इससे पहले इंडियन आइडल 12 के मंच पर बॉलीवुड की कई हस्तियां स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में भाग ले चुके हैं। वहीं इस वीकेंड एपिसोड में हिन्दी फिल्म जगह की मशहूर अदाकार रेखा ने शो में भाग लिया था। जहां उन्होंने कंटेस्टेंट निहाल की परफॉर्मेंस के बाद कहा कि आप मेरे लिए विनर हो और मैं तुम्हें खिताब से नवाज रही हूं। वहीं उन्होंने अंजली की भी जमकर तारीफ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.