Move to Jagran APP

Indian Idol 12: अनु मलिक ने शन्मुखप्रिया को ऑफर किया सॉन्ग, पूछा- ‘क्या आप अनु मलिक जी का गाना गाएगी’

सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के मंच पर मशहूर म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक सिंगर उदित नारयण और गीतकार समीर के साथ गेस्ट के तौर पर शो में भाग लेने आए थे। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट ने अपनी आवाज के जादू से तीनों दिग्गज कलाकारों का दिल जीत लिया।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 02:38 PM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 03:21 PM (IST)
Indian Idol 12: अनु मलिक ने शन्मुखप्रिया को ऑफर किया सॉन्ग, पूछा- ‘क्या आप अनु मलिक जी का गाना गाएगी’
Indian Idol 12: Anu Malik offers to sing to Shanmukhpriya.photo source @SonyTV Twitter.

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के मंच पर मशहूर म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक, सिंगर उदित नारयण और गीतकार समीर के साथ गेस्ट के तौर पर शो में भाग लेने आए थे। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट ने अपनी आवाज के जादू से गेस्ट के रूप में आए तीनों दिग्गज कलाकारों का दिल जीत लिया।

loksabha election banner

शो के दौरान कंटस्टेंट शन्मुखप्रिया ने अपने वक्त की सबसे चर्चित फिल्म 'धूम' के सॉन्ग 'क्रेजी किया रे' पर अपनी परफॉर्मेंस से तीन जजों का दिल जीत लिया, जिसके बाद कंपोजर अनु मलिक ने शन्मुखप्रिया के पास मंच पर गए और उन्होंने अपने एक सॉन्ग का ऑफर भी दे दिया। अनु मलिक ने शन्मुखप्रिया की तारीफ करते हुए कहा कि ‘इस शो में ये पहली बार है। जब कोई संगीतकार दस कदम चलकर तुम्हारे पास आएंगा और कुछ कहेगा।’ इसके बाद अनु मलिक ने मंच पर कहा ‘शन्मुखप्रिया जी क्या तुम अनु जी का गाना गाएंगी।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

साथ ही बॉलीवुड मशहूर सिंगर उदित नारयाण ने एक कंटेस्टेंट के साथ अपना प्रसिद्ध गाना ‘गोरे-गोरे मुखड़े पर काला-काला चश्मा’ भी गाया। वहीं नचिकेत ने सॉन्ग कुछ कुछ होता पर शानदार परफॉर्मेंस देकर तीनों दिग्गजों का दिल जीत लिया। इसपर अनु मलिक नचिकेत की तारीफ करते हुए कहा कि ‘आप जैसे सिंगर मिलते हैं तो हमारा खून बढ़ता है और दौड़ता है।’

बता दें कि साल 2019 तक अनु मलिक इंडियन आइडल में बतौर जज के रूप में नजर आते थे और वो शो के 11वें सीजन में भी नजर आने वाले थे। लेकिन कई महिला सिंगर्स ने उनपर मीटू कैंपेन के दौरान मीटू के आरोपों की वजह से शो में उनकी जगह म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया को जज बनाया गया। अनु मलिक पर सिंगर सोना महापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने यौन शोषण करने के आरोप लगाए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.