नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हित के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। पीएम मोदी ने ऐलान किया है कि अगले 21 दिन तक देश पूरी तरह लॉकडाउन रहेगा। यानी किसी भी व्यक्ति को शहर और देश छोड़ना तो दूर घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं है। हालांकि कुछ जरूरत का सामान बाज़ार में मिलेगा और सिर्फ लेने आप बाहर जा सकेंगे। ये लॉकडाउन मंगलवार रात 12 बजे से लागू हो चुका है।

पीएम मोदी के इस फैसले का लोग खुले दिल से स्वागत कर रहे हैं। बल्कि न सिर्फ आम लोग बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर टीवी सेलेब्स तक पीएम के फैसला का समर्थन कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर, विशाल ददलानी, हेमा मालिनी से लेकर टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, आकांक्षा पुरी, देवोलीना भट्टाचार्य समेत कई सेलेब्स ने पीएम के फैसले का सपोर्ट किया है और लोगों से अपील की है वो इसमें सहयोग करें।

हिना खान ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को ये जानकारी दी कि परेशान न हों आपकी जरूरत का हर सामान बाज़ार में मलेगा। बस सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें।

पारस की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने ट्वीट कर लिखा, ’14 मार्च तक यानी 21 दिन तक पूरी तरह लॉकडाउन। जैसा ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जान है तो जहान है। सभी सुरक्षित रहें और घबराएं नहीं’।

टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम ने ट्वीट किया, ‘में आप सबसे अनुरोध करता हूँ की कृपया घर से बहार ना निकलेय घर पर ही रहे.#jaanhaintohjahan @narendramodi Thank you sir'।

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने लिखा, '14 मार्च तक देश पूरी तरह लॉकडाउन है। आप सबसे रिक्वेस्ट है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की बात को फॉलो करें।

बिग बॉस 13 विनर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'सुरक्षित रहें और अपने परिवार के साथ वक्त बिताएं'।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस